शातिर वाहन चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

झांसी। वाहन चोरी कर सिर दर्द बने वाहन चोरों को झांसी की शहर कोतवाली पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल कर ली। बदमाशों के पास से चोरी की आठ बाइकें बरामद की है। मौका पाते ही बदमाश बाइकों को चोरी कर आसानी से निकल जाते थे। पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाही शुरु कर दी है।

शहर कोतवाली क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को नारायण बाग के पास एक बाइक पर सवार तीन युवक संदिग्ध नजर आए। पुलिस को देख उक्त युवक भागने का प्रयास करने लगे। लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और पूछतांछ करते हुए गाड़ी के दस्तावेज मांगे। जिस पर वह नहीं दिखा पाये। पकड़े गये युवकों से सख्ती से पूछतांछ की गई। पूछतांछ में पकड़े गये युवक शातिर बदमाश निकले। बदमाशों की निशानदेही पर झाड़ियों में छिपी चोरी सात बाइकें बरामद की गई। बदमाशों को थाने लाया गया। जहां पूछतांछ में उन्होंने अपना नाम कमलेश बरार, अरविन्द कुशवाहा और राघुराज बरार बताया। बदमाशों ने बताया कि वह मौका पाते ही चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। बदमाशों के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट–उदय नारायण कुशवाहा (झांसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।