ज़िलाधिकारी ने किया निजी निःशुल्क कोविड टीकाकरण केंद्र का उद्घाटन:कहा वैक्सीनेशन में और लाई जाए तेजी

बरेली- जिलाधिकारी श्री मानवेंद्र सिंह ने आज सत्या अस्पताल, मिनी बाईपास रोड, इज्जतनगर में निःशुल्क कोविड टीकाकरण तथा कोविड हेल्प डेस्क का फीता काट कर उद्घाटन किया। उन्होंने अस्पताल में निःशुल्क कोविड टीकाकरण की व्यवस्थाओं को भी देखा।
ज़िलाधिकारी ने निरीक्षण के दौरान कोविड वैक्सीनेशन, ब्लड बैंक व अन्य स्वास्थ्य सम्बन्धी सेवायें देखी। उन्होंने कहा कि सरकारी और गैर सरकारी, सभी अस्पतालों में आने वाले सभी व्यक्तियों का यथासंभव कोविड टीकाकरण अवश्य किया जाए।
इस मौके पर ज़िलाधिकारी ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. बलवीर सिंह से कहा कि जनपद में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया को और तेज़ किया जाए। उन्होंने कहा कि शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में निःशुल्क वैक्सीनेशन की सुविधा का लाभ अधिक से अधिक लोग प्राप्त करें, इसके प्रयास किए जाने चाहिए।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने उन्हें अवगत कराया कि जनपद के शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में कुल 438 सरकारी टीकाकरण केंद्र संचालित किए जा रहे हैं। इसके अलावा 10 निजी टीकाकरण केंद्र भी चलाए जा रहे हैं। ज़िला अस्पताल में सभी कार्य दिवसों में प्रात: 8 बजे से रात 10 बजे तक कोविड टीकाकरण किया जा रहा है। जिन लोगों ने दूसरी डोज़ नहीं लगवाई है, उन्हें फोन करके बुलाया जा रहै। अभी तक जनपद में 2598096 लोगों को कोविड वैक्सीन की पहली डोज़ और 1110803 को दूसरी डोज़ लगाई जा चुकी है।

– बरेली से तकी रज़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।