जमीन के विवाद मे हुई मारपीट मे दो घायल

बड़ागाँव/वाराणासी-बङागांव थानाक्षेत्र के अहरक (पश्चिमपुर) गांव में भूमि संबंधि विवाद को लेकर कल शाम दो पक्षों के बीच पुलिस द्वारा सुलह समझौता कराने के बाद रात में एक पक्ष के लोगों ने दुसरे पक्ष के दरवाजे पर चढ़कर एक महिला और एक पुरूष को मारपीट कर घायल कर दिया । सुचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावर पक्ष के दो लोगों को हिरासत में लेकर सभी घायलो का उपचार प्राथमिक स्वा० केंद्र पर कराने के बाद मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार उपरोक्त गांव के केशव और राजकुमार के बीच पिछले काफी दिनों से जमीन का विवाद चल रहा है इसी बात को लेकर कल शाम दोनो पक्षो में वाद विवाद और हाथापायी होने लगा । ग्रामीणों की सुचना पर पहुंची पुलिस दोनो पक्षो को लेकर थाने आयी जहां दोनों पक्ष सुलह समझौता कर घर वापस चले गये । रात ९ बजे राजकुमार पक्ष के लोग लाठी ,डंडा लेकर दुसरे पक्ष की महिलाओं को मारने पीटने लगे जिसमें सावित्री देवी ४२ वर्ष ,रामा देवी ६० वर्ष ,संजू देवी ३८ वर्ष और केशव लाल ४० वर्ष घायल हो गये । घायलो की सुचना पर पहुंची पुलिस ने मारने पीटने वाले दो लोगों को हिरासत में ले लिया है वही सावित्री देवी ने विपक्षी पांच लोगों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

रिपोर्ट-:मनीष मिश्रा बड़ागाँव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।