अन्तरप्रान्तीय शातिर शराब तस्कर गिरफ्तार: ट्रक में 55 लाख रूपये की अवैध शराब बरामद

मऊ- जनपद मऊ पुलिस अधीक्षक श्री सुरेन्द्र बहादुर के निर्देशन में अवैध कारोबारियों के विरूध्द चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत सरायलखन्सी पुलिस व स्वाट टीम को उस समय सफलता हाथ लगी जब मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति ट्रक में हरियाणा प्रान्त से भारी मात्रा में अवैध शराब लेकर जनपद आजमगढ़ की ओर से आ रहा है और मऊ होते हुए बिहार जायेगा। यह व्यक्ति फर्जी विल्टी बनवाकर अपने ट्रक में फ्रीज के कबाड़ के बीच में भारी मात्रा में शराब छिपाकर यह व्यक्ति हरियाणा प्रान्त का शराब भी ट्रक में छिपाया है यह व्यक्ति अच्छी तरह जानता है कि जो शराब हरियाणा से लेकर आ रहा है इस सूचना पर पुलिस टीम अमारी पुलिया पर आकर आने वाले ट्रक का इन्तजार करने लगा थोड़ी देर बाद एक ट्रक मुहम्मदाबाद की ओर से आता दिखाई दिया। ट्रक चालक अचानक रोड़ पर पुलिस को देखकर ट्रक रोकर भागने का प्रयास किया कि मौके पर ही गिरफ्तारी कर लिया । पूछताछ में अपना नाम सुरेन्द्र कुमार पुत्र सीताराम बाल्मीकी निवासी ठावड़ा कला थाना भद्दू कला जनपद फतेहाबाद हरियाणा बताया । ट्रक की बाडी में पुलिस द्वारा चेक किया गया तो फ्रीज के कबाड़ में छिपाकर रखा गया अवैध शराब क्रेजी रोमियो कुल 600 पेटी में कुल 28896 शीशी 180 ML, रायल स्टेज 110 पेटी में कुल 1320 शीशी 375ML, रायल चैलेन्जर 30 पेटी में कुल 720 शीशी 375 ML बरामद किया गया ।

*गिरफ्तार करने पुलिस टीम में उपनिरीक्षक भगत सिंह थानाध्यक्ष सरायलखन्सी उपनिरीक्षक शंकर सिंह राठौर, बी.के. सिंह प्रभारी स्वाट टीम का0 अजय कुमार यादव, का0 रितेश राय, का0 कुलदीप सिंह, का0 संजीव प्रसाद,हे0का0 जवाहर लाल सरोज शामिल थे।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।