जब प्रेमी की लाश मिली प्रेमिका के घर तब मचा हडकंप

मुज़फ्फरनगर -गोली से मरे एक प्रेमी की लाश मिली उसकी प्रेमिका के घर। जहां मोहल्लेवासियों सहित प्रेमी के परिजनों में मचा कोहराम। वहीं थाना पुलिस ने चन्द घन्टों में ही आरोपी को तमंचा कारतूस सहित गिरफ्तार कर किया इस सनसनीखेज हत्या का खुलासा ।

जानकारी के अनुसार बीती देर रात की घटना है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना नई मंडी क्षेत्र के मोहल्ला बच्चन सिंह कॉलोनी की गली न 1 के निवासी रामकुमार पुत्र मोदी राम हरिजन जो जोकि मूल निवासी साखन खुर्द थाना देवबन्द सहारनपुर के है तथा वर्तमान में थाना नई मंडी क्षेत्र के मोहल्ला बच्चन सिंह कॉलोनी में रह रहे हैं।ने थाना नई मंडी पुलिस को बीते दिन सूचना अंकित कराई की उसका लड़का विकास उम्र 18 वर्ष रात के करीब 9 बजे बाजार जाने की बात कहकर गया था जोकि मध्य रात्रि 12 बजे तक भी वापस नही लौटा है ।
आस पास तलाश करने पर न मिलने की स्थिति में जब रामकुमार अपने पुत्र की तलाश में इधर उधर घूम रहा था तो पास के ही दूसरे मोहल्ले निराला नगर में अनिल कुमार गुप्ता के मकान पर काफी भीड़ भाड़ देखकर वह भी जा पहुंचा ।जहां उसने देखा की उसके पुत्र विकास की लाश अनिल के मकान के पहले मंजिल की बालकनी पर पड़ी है जिसके सिर में गोली लगी थी ।

पीड़ित रामकुमार ने इसकी सुचना तत्काल ही थाना नई मंडी पुलिस को दी जिस पर तुरन्त ही थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम हॉउस भेज पीड़ित से जानकारी हासिल की । जिस पर पीड़ित रामकुमार ने थाना पुलिस को अवगत कराते हुए बताया की उक्त मकान स्वामी अनिल कुमार द्वारा पूर्व में ही रामकुमार को धमकी दे रखी थी की अपने पुत्र विकास को समझा लो वरना इसे गोली मार दूंगा ।
मामला अनिल की लड़की से विकास के प्रेम प्रसंगको लेकर चल रहा था । जिसमे पुलिस ने पीड़ित रामकुमार द्वारा दर्ज कराए गए मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए काफी भाग दौड़ करते हुए उक्त आरोपी अनिल कुमार को मय तमंचा कारतूस के गिरफ्तार कर लिया है । जिसको आज सम्बंधित मामले में कार्यवाही करते हुए जेल भेजा गया है ।
उक्त आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी नई मंडी हरशरण शर्मा , एस एस आई मदन भिष्ठ, उपनिरीक्षक नरेश भाटी , उपनिरीक्षक करण नागर, कां रविन्द्र कुमार आदि पुलिस कर्मी शामिल रहे ।

रिपोर्ट भगत सिंह ,मुजफ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।