डेढ़ महीने से युवक लापता: मजदूरी के वास्ते गया था पुणे

मिर्जापुर-मड़िहान थाना क्षेत्र के पड़रिया कलाँ गाँव का मामला है।विजय प्रजापति के छोटे भाई कन्हैयालाल प्रजापति को पटेहरा कलाँ निवासी भोला ने काम करवाने पुणे ले गया था । कन्हैयालाल दो महीने वहां काम भी किया था लेकिन उसकी अचानक तवीयत खराब हो गयी दिमागी संतुलन बिगड़ गया जिस पर भोला ने बभनी थापनवा निवासी लालबहादुर व पटेहरा कलाँ निवासी बड़क धोबी के सुपर्दगी में कन्हैयालाल को घर तक पहुचाने के लिए बोला किन्तु वह दोनों व्यक्ति कन्हैयालाल को साथ लेकर घर के लिए निकले लेकिन जब *डांड रेलवे स्टेशन पुणे* कन्हैयालाल को अकेला बैठा कर दोनो व्यक्ति टिकट लेने चले गए और जब टिकट लेकर वापस आये तो लालबहादुर वहां से गायब हो चुका था और हैब ये दोनों व्यक्ति वापस आये तो परिजन इंतजार कर रहे थे इन दोनों व्यक्तियों को अकेला देख परिजन पूछने लगे तो ये दोनों कभी मीरजापुर से और कभी डांड रेलवे स्टेशन पुणे से गायब होने की बात बता रहे है।
लेकिन परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है अपने बीमार बच्चे को ढूंढने की पुरजोर कोशिश किये लेकिन विफल रहे।पटेहरा पुलिस चौकी पर भी तहरीर दिया था लेकिन कोई संतुष्टि वाली कार्यवाही ,खोजबीन नही की गई ।क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
मिर्ज़ापुर से बृजेन्द्र दुबे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।