सीएमओ से शिकायत करने पर नहीं हुई कार्रवाई तो सीएम को किया ट्वीट

बरेली। झोलाछाप डॉक्टरों पर रोक लगाने में स्वास्थ विभाग लचर नजर आ रहा है। जिस कारण के खुलेआम अपने अस्पताल व क्लीनिक को चला रहे हैं। यह बेधड़क होकर लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं। जिसको लेकर अब भारतीय राष्ट्रवादी दल के नेता ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को ट्वीट कर कार्यवाही की मांग की है। कुछ दिन पहले मीरगंज में एक झोलाछाप महिला डॉक्टर की लापरवाही से एक गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई थी। भारतीय राष्ट्रवादी दल के अध्यक्ष अमित राठौर ने इसकी शिकायत सीएमओ डॉ विनीत कुमार शुक्ल से की थी। उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया था लेकिन शिकायती पत्र दिए 20 दिन से ज्यादा का समय गुजर गया है। इस मामले में कार्रवाई न होती देख अमित राठौर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्विटर पर ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि झोलाछाप महिला डॉक्टर पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने सवाल उठाया है कि आखिर उस झोलाछाप डॉक्टर पर कार्यवाही क्यों नहीं हुई है। उन्होंने सीएम से मामले को संज्ञान में लेकर कानूनी कार्यवाही कराने की मांग की है।
नवाबगंज की झोलाछाप महिला डॉक्टर फरार
बुधवार को जिला अस्पताल की सर्विलांस टीम नवाबगंज में झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई करने गई थी। जिसकी भनक झोलाछाप डॉक्टरों को लग गई। एक झोलाछाप महिला डॉक्टर की टीम के पहुंचने से पहले अपने घर से फरार हो गई। इस बारे में सर्विलांस टीम प्रभारी सीपी सिंह का कहना है कि वह महिला डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे है। काफी लंबे समय से उन्हें उसकी शिकायतें मिल रही थी।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।