समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों का शीघ्र करें निस्तारण: डीएम

झाँसी। जिलाधिकारी शिव सहाय अवस्थी की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन टहरोली में किया गया। इसमें शिकायतों को सुनकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। संपूर्ण समाधान दिवस में विद्युत विभाग की सबसे अधिक शिकायत आई। साथ ही पेयजल संबंधी समस्याओं की संख्या भी अधिक रही।

संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायतों का निस्तारण त्वरित गति से करने के निर्देश दिए गए। श्रावस्ती मॉडल के अनुपालन में टीम सही समय पर रवाना हो और गुणवत्ता के साथ शिकायत का निस्तारण करे। इसके भी निर्देश दिए गए। संपूर्ण समाधान दिवस में विद्युत तार टूट कर खेत में लगी आग, विद्युत बिल अधिक आने, झूलते तार की शिकायतें भी आई। फसल क्षति का मुआवजा अतिशीघ्र दिलाने का आश्वासन दिया गया। पिपरा मॉडल स्कूल की शेष भूमि दबंगो द्वारा कब्जाने और उस भूमि पर फसल लगाए हुए है। जिसकी शिकायत मिलने पर जिलाधिकारी ने भूमि को मुक्त कराने के निर्देश दिए। इसके अलावा कई शिकायतें आई, जिन्हें डीएम ने संज्ञान में लेते हुए जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए। इस मौके पर एसएसपी विनोद कुमार सिंह, एसडीएम नत्थू, सीओ संग्राम सिंह समेत अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
-उदय नारायण, झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।