अज्ञात का शव बरामद हत्या की आशंका

बरेली /शीशगढ़ – ग्राम बूंची ईंट भट्ठे के समीप सड़क किनारे स्थित एक स्थान पर अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई । शव की शिनाख्त नही हो सकी। पुलिस ने अज्ञात के रूप में शव का पंचनामा भरकर पीएम को भेजा है ।
जानकारी के अनुसार शीशगढ़ के ग्राम बूंची में शीशगढ़ धनेटा मार्ग पर स्थित दमक ब्रिक फील्ड के निकट चकरोड पर एक अज्ञात युवक (35) का शव पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों ने सुबह शीशगढ़ पुलिस को दी ।सूचना पर थाना प्रभारी रकम सिंह स्वयं मौके पर पहुंचे। कुछ ही देर में बड़ी संख्या में भीड़ लग गई , लेकिन शव की शिनाख्त नही ही सकी ।मृतक का शव चित अवस्था मे
था , जिस तरह से शव पड़ा मिला है उससे तो हत्या प्रतीत हो रही है मृतक के दाहिनी तरफ चेहरे को कुचला गया है ।आंख पर चोट का काला निशान है । बाई तरफ एक आधी ईंट का टुकड़ा भी रखा हुआ मिला । जिससे सिर एक तरफ को लुढक न सके। शरीर पर कही भी चोट या खरोंच के निशान भी नही है । अगर दुर्घटना होती तो शरीर पर कही और चोट खरोंच के निशान जरूर होते । घटना स्थल से पुलिस पिकेट करीब 100 मीटर दूरी पर है । अगर दुर्घटना है तो फिर पुलिस पूरी रात क्या करती रही अगर दुर्घटना है तो फिर अज्ञात व्यक्ति इतनी रात को यहां अकेले क्या कर रहा था । कहाँ से आ रहा था । दुर्घटना सड़क पर हुई तो फिर मृतक सड़क से दूर चकरोड पर कैसे पहुंचा । ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने हत्या करके शव को ईंट भट्ठे के निकट फेंका गया है । पुलिस अपने बचाव के लिए इसे दुर्घटना बता रही है । सूचना मिलने पर सीओ (बहेड़ी) जोगेंद्र लाल घटना स्थल पर पहुंचे।और घटना की जांच की।थाना प्रभारी रकम सिंह कहते है कि अज्ञात शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है ।पीएम रिपोर्ट से ही घटना की दिशा और दशा तय हो सकेगी ।ज्ञातव्य है कि अब से दो सप्ताह पूर्व ग्राम ढकिया निवासी महिंद्र का शव भी इसी क्षेत्र के जंगल मे मिला था । काफी देर में उसकी शिनाख्त हो सकी थी ।
रिपोर्ट- मो0 अज़हर,शीशगढ बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।