समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष की ओर से पार्टी कार्यालय पर की गई मासिक बैठक संपन्न

पीलीभीत- सपा जिला अध्यक्ष आनंद सिंह यादव की अध्यक्षता मे जिला कार्यालय पर बैठक हुई । बैठक में प्रदेश से आए हुए सभी दिशा निर्देशों को पढ़कर सुनाया गया बैठक में बूथ कमेटियों विधानसभा कमेटियों नगरकमेटियों की समीक्षा की गयी। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया निष्क्रिय पड़े प्रकोष्ठ अध्यक्षो के स्थान पर सक्रिय प्रकोष्ठ अध्यक्षों को रखने का फैसला लिया।
बैठक को संबोधित करते हुए सपा जिला अध्यक्ष आनंद सिंह यादव ने कहां संगठन को बूथ स्तर तक सक्रिय किया जाएगा। जिला कार्यकारिणी की मासिक बैठक प्रत्येक महा के प्रथम शनिवार को रखी गई है। और विधानसभा की मासिक बैठक प्रत्येक माह की 5 तारीख को होगी। जिलाध्यक्ष ने नगर अध्यक्ष टाउन एरिया अध्यक्षों को निर्देशित करते हुए कहा नगर कमेटी टाउन एरिया कमेटियों के सक्रिय कार्यकर्ताओं की कमेटी बनाने को कहा। हर माह की 15 तारीख को नगर पालिका परिषद के अध्यक्षों की मासिक बैठक होगी। हर माह की 20 तारीख को टाउन एरिया और नगर पालिका की बैठक आयोजित की जाएगी। जिलाध्यक्ष ने कहा ब्लॉक स्तर तहसील स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कमेटी गठित कर सक्रिय किया जाएगा ।
बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व राज्यमंत्री हेमराज वर्मा ने कहा भारतीय जनता पार्टी में झूठ का पुलिंदा है भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 74 सीटों को जीतने का झूठा सपना देख रहे हैं। इस बार उत्तर प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को 74 से 4 सीटों पर पहुंचा देगी। शीघ्र किसानों की जन समस्याओं को लेकर महंगाई के विरोध में समाजवादी पार्टी पीलीभीत में जन आंदोलन करने को बाध्य होगी। बैठक के अंत में जिला अध्यक्ष आनंद सिंह यादव ने कहा भारत के प्रथम समाजवादी प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी की ग्यारहवीं पुण्यतिथि 8 जुलाई 2018को पार्टी कार्यालय प्रातः 10बजे मनाई जाएगी। समाजवादी महिला सभा के साथ , अल्पसंख्यक सभा, सहित सभी प्रकोष्ठों बैठक भी 8 तारीख को की जाएगी। बैठक में पूर्व विधायक पीतम राम बदरूल हसन अंसारी असलम जावेद अंसारी रामप्रताप गंगवार सैयद आसिफ अली कादरी इम्तियाज अली बलकार सिंह गुरदीप सिंह मुन्ने मियां अंजाना अनिल कश्यप रूपरामकश्यप श्यामाचरण गंगवार लक्ष्मी सक्सेना डिंपल गौड, शराफत यारखाँँ,रामप्रताप गंगवार आदि लोग मौजूद रहे।

ऋतिक द्विवेदी ब्यूरो पीलीभीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।