सफाई नायक ने भाजपा महानगर अध्यक्ष पर लगाया अभद्रता का आरोप:दर्ज हुआ मुकदमा

*पुलिस ने भाजपा महानगर अध्यक्ष के खिलाफ विभिन्न धाराओं में दर्ज किया मुकदमा

शाहजहांपुर – भाजपा महानगर अध्यक्ष पर सफाई नायक ने अभद्रता का आरोप लगाया है। सफाई नायक के समर्थन में उतरे अन्य साथी सफाई कर्मियों ने भाजपा महानगर अध्यक्ष को जेल भेजने और मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए चौक कोतवाली के सामने प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस को सफाई नायक की तहरीर पर भाजपा महानगर अध्यक्ष के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है सफाई नायक अर्जुन ने बताया की वो नगर निगम में तैनात है और कोरोना वायरस की इस जंग में प्रतिदिन महानगर क्षेत्र में दवा का छिड़काव कर रहा है।बुधवार की सुबह वो चौक कोतवाली में क्षेत्र में दवा का छिड़काव कर रहा था। सफाई नायक का कहना है सफाई निरीक्षक द्वारा उसे बताया गया कि भाजपा महानगर अध्यक्ष अरुण गुप्ता का घर सेनेटाइजर होना है। उसने महानगर अध्यक्ष को फोन किया और कुछ समय बाद आने की बात कही।आरोप है कि देर से आने की बात कहने पर भाजपा महानगर अध्यक्ष आग बगूला हो गए और फोन पर ही सफाई नायक से अभद्रता करते हुए गाली गलौज शुरू कर दी। सफाई कर्मी ने मामले की जानकारी साथियों को दी गई।आक्रोशित सफाई कर्मचारी चौक कोतवाली पहुंचे और मुकदमा दर्ज कर भाजपा महानगर अध्यक्ष को जेल भेजे जाने को मांग करते हुए कोतवाली के सामने सड़क पर बैठ गए और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। सफाई कर्मचारियों का कहना था कि अगर पुलिस ने महानगर अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज नही किया तो वो लोग न तो साफ-सफाई करेंगे और न ही सेनेटाइजर का छिड़काव। मौके पर मौजूद प्रभारी निरीक्षक प्रवेश सिंह ने जैसे-तैसे सफाई कर्मियों को समझबूझ कर उनका गुस्सा शांत किया और पीड़ित सफाई नायक की तहरीर पर भाजपा महानगर अध्यक्ष के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। जिसके बाद नाराज सफाई कर्मचारियों ने प्रदर्शन समाप्त किया और काम पर लौट गए।
वहीं, मामले में भाजपा महानगर अध्यक्ष अरुण गुप्ता का कहना है सफाई नायक द्वारा जो अरोप उनपर लागये जा रहे है वो निराधार है। उन्होंने बताया कि मोहल्ले में राशन का वितरण हो रहा था। राशन लेने आये लोग भीड़ लगाकर कर इकट्ठा थे। कोरोन के चलते वो भीड़ लगाकर खड़े लोगो को डांटते हुए दूर दूर खड़ा करने रहने के लिए कह रहे थे। इस दौरान सफाई नायक अर्जुन का फोन आ गया। उनका कहना है कि यही पर सफाई नायक को लगा होगा कि वो उसको डांट रहे है।जबकि वो भीड़-भाड़ ला कर खड़े लोगो को डांट रहे थे।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।