संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की जलकर मौत:पति फरार

सैयदराजा चंदौली – थाना क्षेत्र के बरठी कमरौर गांव में शुक्रवार की सुबह महिला की बुरी तरह से जल जाने के कारण मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर महिला के पति को ढूंढने लगी लेकिन वह नहीं मिला तब इसकी सूचना मायके वालों को दी गई ।

प्राप्त समाचार के अनुसार बरठी गांव निवासी शंकर राम की 35 वर्षीय पत्नी रिंकी देवी कि सुबह जलने से दर्दनाक मौत हो गई लेकिन मौके से उसके पति और देवर फरार हो गए थे । जब ग्रामीणों को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने मामले को पुलिस तक पहुंचाया मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता के मायके उसके परिजनों को सूचित किया थाने । पुलिस की सूचना पर पहुंचे मृतका के भाई राजन ने पति और देवर के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस पति और देवर की तलाश में जुट गई है बता दें कि मृतका का मायका छतेम में है ।जिसकी शादी 14 साल पूर्व बरठी गांव में हुई थी जिसके 4 मासूम बच्चे भी है जो अब मां की ममता से महरूम हो गए।
– सुनील विश्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।