विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने सार्थक कर दिया राजा जनक का नाम

बरेरी- उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की 9 विधानसभाओ में बिथरी विधान सभा से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने आज राजा जनक का नाम सार्थक कर दिया ।

आज रक्षा बंधन के पर्व पर सोशल मीडिया पर विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल का एक ऐसा चित्र वायरल हो रहा है जो वास्तव में राजा जनक का नाम सार्थक कर रहा है ।एक बच्ची से राखी बंधवा कर विधायक बच्ची को दुलारते नजर आ रहें हैं । इस बच्ची को अपना अपनत्व दे रहें है।जी हां यह वही बच्ची है जो विधायक राजेश मिश्रा को जमीन के अंदर घड़े से मिली थी और इस बच्ची को उन्होंने नाम दिया था सीता। आज रक्षा बंधन के पर्व पर विधायक जी का पूरा परिवार इस बच्ची अप अपनी भरपूर ममता लुटाता दिखा या यू कहें कि आज सीता के पास उसका अपना परिवार था। एक पिता के रूप में विधायक जी स्वंम मां के रूप में विधायक जी की पत्नी भाई के रूप में हिमांशु मिश्रा उर्फ विक्की भरतौल और एक बड़ी बहन भी।आज इस चित्र को देखकर विधायक पप्पू भरतौल ने वास्तव में राजा जनक का नाम सार्थक कर दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।