वाराणसी में प्रापर्टी डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या:पल्‍सर सवार बदमाशों ने मारी छ: गोलियां

*वाराणसी पुलिस के लाख दावों के बाद भी लगातार हत्याएं होती जा रही वाराणसी में हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है

*दो महीने में ही सनसनीखेज आठ हत्याओं को अंजाम दे दिया गया

*पल्‍सर सवार बदमाशों ने मारी छ: गोलियां

वाराणसी- जनपद के शिवपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सदर तहसील में आज पल्‍सर सवार हमलावरों ने नितेश उर्फ बबलू सिंह उम्र 32 वर्ष नामक प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्‍या कर दी। बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर को छ: गोलियां मारीं हैं। जिससे उनकी मौकेपर ही मौत हो गयी। मृतक के पास भी पिस्‍टल थी मगर उसे बदमाशों ने संभलने तक का मौका नहीं दिया। मृतक अपनी फार्च्‍यूनर गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर ही ढेर हो गया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक नितेश सिंह उर्फ बबलू सिंह अपनी फार्च्‍यूनर गाड़ी UP 32 EE 0900 से आज तहसील सदर पहुंचा था। सारनाथ थाना क्षेत्र के निवासी नितेश सिंह उर्फ बबलू संभवत: किसी जमीन के मामले में तहसील आये थे। की उसी समय पल्‍सर सवार दो युवक मौके पर पहुंचे। की
एसडीएम सदर कार्यालय के सामने पल्‍सर सवार युवकों ने नितेश सिंह को पीछा किया जिससे बचने के लिए वह अपनी गाड़ी की तरफ भागा। मगर वह ड्राइविंग सीट पर घुसने की कोशिश कर ही रहा था की बदमाशों ने उसे गोलियों से भून दिया। नितेश उर्फ बबलू को कुल छह गोलियां लगी हैं और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद बदमाश मौक़े से भाग निकले। दिनदहाड़े हत्या की सूचना मिलते ही आईजी विजय सिंह मीणा,एसएसपी आंनद कुलकर्णी, एडीएम सिटी विनय सिंह, एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह,एसपी क्राइम ज्ञानेंद्र प्रसाद, क्राइम ब्रांच व कई थाना की फोर्स अन्‍य आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। वही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।