फर्जी MBBS चिकित्सक डॉक्टर राजेश शर्मा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

*फर्जी डिग्री होने का आरोप

*धारा 420 समेत गंभीर धाराओं में मामला दर्ज।

देवबंद/सहारनपुर- सी एच सी देवबंद में तैनात डॉ राजेश शर्मा का असली नाम ओमपाल पुत्र रामचन्द्र निवासी छपरौली जिला बागपत को भा.द.वि.की धारा 420,467,468,471, आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार शिवम नर्सिंग होम के नाम से इन्होंने प्राइवेट नर्सिंग होम खोला हुआ है ।इससे पहले नागल मे भी अपना अस्पताल चलाकर दर्जनों लोगों के गलत आपरेशन कर चर्चाओं में रहा है यह आरोपी चिकित्सक। एक बार तो फर्जीवाड़ा कर अपने ऊपर ही किराये के बदमाशों से गोली चलवा कर झूठा आरोप लगाते हुए एक र्निदोष व्यक्ति को फँसाने के लिए मुकदमा दर्ज कराने का असफल प्रयास किया था जिसे तत्कालीन निरिक्षक छोटेसिंह ने विफल कर दिया था और इस चिकित्सक को डाँटते हुए थाना नागल क्षेत्र छोड़कर चले जाने के लिए कहा था जिसके कारण यह डाक्टर देवबन्द मे आकर अपने अवैध धन्धे मे लग गया था।जिसे आज पुलिस ने सबूतों को जुटाकर गिरफ्तार कर लिया है।बताया जाता हैं कि भगवान के यहां देर हैं अन्धेर नहीं एक दिन अत्याचार करनेवाले का अन्त जरूर होता हैं।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।