रामलीला मंच पर ही कलाकार को लगी आग:आग से झुलसे युवक की हालत गंभीर देखकर हायर सेंटर किया रेफर

मुजफ्फरनगर – रामलीला मंच पर ही कलाकार को आग लग गयी । आग से झुलसे युवक की हालत को गम्भीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है ।

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर रामलीला मंच पर आग लगने से हड़कंप मच गया ।रामलीला में राक्षस के किरदार निभाने के दौरान युवक को आग लग गयी ।आग लगने से राक्षस का रोल कर रहा युवक 60% झुलस गया।आग में झुलसे युवक को हायर सेंटर मेरठ के लिए हालत नाजुक देखते हुए रेफर कर दिया गया। रामलीला में हादसे का लाइव वीडियो मोबाइल में कैद हो गया है ।आग में जलने वाले युवक का नाम अंकित बताया जा रहा है जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है ।नगर क्षेत्र सहित ग्रामीण क्षत्रों में भी इस समय चल रही हैं राम लीलाएं लेकिन आग से बचाव के लिए किसी के भी पास कोई यन्त्र नहीं है। आग लगने पर चिल्लाता रहा कलाकार लेकिन लोग सिर्फ कपड़ों के आलावा कुछ नही उसके शरीर पर मार सके । वहीं कलाकार के शरीर में आग लगते ही मौके पर भगदड़ मच गयी । शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरी रामलीला में बीती देर रात्रि में यह भयावह हादसा हुआ ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।