मलिन बस्ती का झोलाछाप डॉक्टर है कोरोना पॉजिटिव :क्षेत्र में मचा हडकंप

*क्षेत्र के कई लोगों का उपचार कर चुका है युवक
पूरे क्षेत्र को प्रशासन ने किया सील
बरेली। कोरोना पॉजिटिव मिला युवक हजियापुर की मलिन बस्ती में अपना क्लीनिक चलाता है। उसने खुद की तबीयत बिगड़ने से पहले बस्ती के कई लोगों का उपचार किया है। जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई है। पुलिस प्रशासन ने आनन-फानन में पूरे क्षेत्र को सील कर पुलिस बल तैनात कर दिया है।
हजियापुर एक मलिन बस्ती है। जहां गरीब तबके के लोगों की संख्या अधिक है। यही का रहने वाला कोरोना पॉजिटिव युवक बस्ती में एक क्लीनिक चलाता है। जो लॉकडाउन के बाद से लगातार बस्ती के बीमार लोगों का उपचार कर रहा था। 2 दिन पहले जिला अस्पताल में भर्ती होने से पहले भी उसने बस्ती के कई लोगों दवाई दी थी। अब तक जिन लोगों को भी उसने दवाई दी है उन सभी मरीज और उनके परिवारों पर को रोना संक्रमित होने की तलवार लटक रही है, सभी लोग दहशत में हैं। बताया जा रहा है कि रोना पॉजिटिव मिले युवक का स्टेडियम रोड स्थित एक हॉस्पिटल में भी काफी आना-जाना है।

35 वर्ष का यह युवक मोहल्ला हजियापुर निकट खजूर वाली मस्जिद थाना बारादरी बरेली रामकिशोर हॉस्पिटल स्टेडियम रोड थाना क्षेत्र बारादरी में कंपाउंडरी करता था दिनांक 24 अप्रैल 2020 को अस्पताल से आने के बाद अपने घर पर पहुंचा जिसकी अचानक तबीयत खराब होने पर घर वालों ने एंबुलेंस से एसआरएमएस हॉस्पिटल भोजीपुरा भर्ती कराया जिसका चेक अप करने के बाद आज दिनांक 27.4.2020 को युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है वर्तमान में युवक को एसआरएमएस के आइसोलेशन वार्ड में रखा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।