भारतीय मजदूर संघ की विशाल श्रमिक आक्रोश रैली में उमड़ी संगठनों की भारी भीड़

•परेड ग्राउंड में कार्यकर्ताओं का सैलाब देख प्रशासन के फूले हाँथ पाँव

उत्तराखंड / देहरादून- भारतीय मजदूर संघ की पूर्व घोषित आक्रोश रैली में आज परेड ग्राउंड में उत्तराखंड के विभिन्न श्रमिक संगठनों की सहभागिता और भारी समर्थन को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि पूरे प्रदेश के श्रमिक सरकार द्वारा की जा रही उपेक्षाओं से किसी न किसी रूप में ग्रसित व त्रस्त हैं।
लगभग बीस हज़ार से अधिक की भीड़ समाचार लिखे जाने तक प्रदेश के विभिन्न जनपदों से समूह के रूप झंडे, बैनर के साथ आये आशा स्वास्थ्य, आशा फासिलेटेटर, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों, भोजन माताओं, ऑटो रिक्शा चालकों, चीनी मिल कर्मचारियों, जीएमवीएन, केएमवीएन, ओएलएफ, डील, ऑर्डिनेंस, एमईएस, सी क्यू आई, टीएचडीसी, एलआईसी एवं 108 सेवा, स्वजल आदि संगठनों ने अपनी अपनी मांगो के माँगपत्र को लेकर आये।
परेड ग्राउंड के पांडाल में बीएमएस के राष्ट्रीय महामंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, क्षेत्रीय संगठन मंत्री पवन कुमार, प्रदेश संगठन मंत्री बृजेश वनकोटी जी आदि वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं व श्रमिकों को संबोधित किया और उत्तराखंड सरकार की उपेक्षा पर रोष प्रकट किया।
– पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।