भांजे ने मामा की कर दी फावड़े से काटकर हत्या

शाहजहांपुर- शाहजहाँपुर में उस समय सनसनी फैल गई जब एक भांजे ने घर में रह रहे अपनें मामा की फाबड़ा मारकर हत्या कर दी घटना थाना निगोही क्षेत्र गांव घुसगंवा की है । जहाँ इस हत्या से गांव में सन्नाटा पसर गया वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मामला थाना क्षेत्र के ग्राम घुसगंवा का है । जहाँ गांव निवासी सुरेश (50) की चचेरी बहन मार्ग श्री और उसकी बेटी छाया व बेटे सोनू के साथ सुरेश के घर पर रहता था जहाँ आज शनिवार सुबह तड़के सोनू अपनी माँ व बहन के साथ मारपीट कर रहा था इस दौरान बीच बचाव करने पहुंचे सुरेश पर सोनू ने फावड़े से हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सीओ सदर परमानन्द पांडे ने भी मौका मुआयना किया तथा परीजनो व ग्रामीणों से घटना के सम्बंध में जानकारी हासिल की है।वहीं सूत्रों द्वारा पता चला है। कि मार्ग श्री की शादी बरेली जनपद के एक गांव में हुई थी जहाँ माता-पिता की मौत के बाद मार्ग श्री को घुसगंवा में ही पैतृक सम्पत्ति मिली थी जिसके चलते मार्ग श्री अपनी बेटी छाया व बेटे सोनू के साथ यहां आकर हँसी ख़ुशी रहनें लगी लेकिन क्या पता था कि एक अपनें बेटे के हाथ अपनें ही भाई का खून हो जाएगा आपको बतादें कि आज शनिवार तड़के भैंस ने बच्चे को जन्म दिया था जिसको लेकर सोनू का अपनी माँ और बहन से कुछ विवाद हो गया इसी दौरान बीच बचाव करने पहुंचे सुरेश पर सोनू ने फावड़े से हमला कर दिया जिसमें सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई।

सीओ सिटी ने बताया है । कि भांजे द्वारा फावड़ा मारकर मामा की हत्या की गई है। घटना के सम्बंध में निगोही थाने पर मुकदमा दर्ज करते हुए विधिक कार्यवाही की जा रही है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।