बड़े पैमाने पर बनाया व बेचा जा रहा था नकली अल्प मिश्रित डीजल-पैट्रोल:पुलिस ने किया भंडा फोड़

मुज़फ्फरनगर – थाना नई मण्डी पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक बोलेरो सवार तीन लोगों को चैकिंग के लिए रोक लिया बोलेरो गाड़ी में नकली अल्प मिश्रित डीजल-पेट्रोल भरा हुआ था जिसे पकड़े गए तीनो आरोपी कहीं बेचने जा रहे थे ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मु0 नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव को काफी दिनों से जनपद में नकली पैट्रोल और डीजल बनाकर बेचने की शिकायत मिल रही थी जिसे घम्भीरता से लेते हुए अभिषेक यादव ने जिले भर के पुलिस अधिकारीयों एंव कर्मचारियों को अपने अपने क्षेत्र में इस तरह के गोरख धन्द्दे पर रोक लगाने और इसमें जुड़े लोगों की धरपकड़ करने के दिशा निर्देश दिए थे ।

जिसके चलते वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के निर्देशनो के अनुपालन में थाना नई मण्डी कोतवाली पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है ।पुलिस ने भोपा रोड बाईपास के पास एक ऐसी बोलेरो गाड़ी को पकड़ा है जिसमे नकली और अल्प मिश्रित तेल भरा हुआ था मोके से तीन आरोपी भी पकड़े गए हैं ।

बता दें थाना प्रभारी नई मण्डी दीपक चतुर्वेदी के कुशल निर्देशन में उपनिरीक्षक सुखबीर सिंह व् उपनिरीक्षक करण नागर , कांस्टेबिल अजय कुमार ,कांस्टेबल तरुण पाल व् शोबिन्द्र सहित खाद एंव रसद विभाग टीम में पूर्ति निरीक्षक अभिव्यक्त कुमार राणा पूर्ति लिपिक मोहित कुमार द्वारा अपमिश्रित पैट्रोलियम प्रदार्थ आदि की चैकिंग के दौरान तीन ऐसे शातिरों को गिरफ्तार किया है जोकि एक बोलेरो गाड़ी में नकली अल्प मिश्रित डीजल व् पैट्रोल को कहीं बेचने जा रहे थे ।पकड़े गए आरोपियों में सुनील कुमार पुत्र करन सिंह निवासी खेड़ी फिरोजाबाद थाना ककरौली जनपद मु0 नगर ।
सलमान पुत्र अहसान निवासी रुड़कलि थाना भोपा जनपद मु0 नगर ।दानिश पुत्र कामिल निवासी रुड़कलि थाना भोपा जनपद मु0 नगर को भोपा पुल बाईपास से गिरफ्तार किया है ।
पकड़े गए शातिरों के कब्जे से पुलिस ने 9 ड्रम (करीब 1800 लीटर ) अपमिश्रत तेल सहित एक बोलेरो गाड़ी भी बरामद की है बरामद तेल की कीमत लगभग एक लाख तीस हजार रुपये बताई जा रही है।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।