बाहरी राज्यों से कस्बे में पहुंचे 42 मजदूर: सभी को किया जा रहा है क्वारन्टीन

*नगर मजिस्ट्रेट सहित एस पी सिटी भी पहुंचे मौके पर अधीनस्थों को दिए जरुरी दिशा निर्देश

मुज़फ्फरनगर /खतौली – लॉक डाउन के चलते सोमवार को भी हरियाणा, पंजाब सहित अन्य राज्यो में काम कर रहे जनपद मु0 नगर के मीरापुर व जानसठ इलाके के आसपास के करीब 42 मजदूरों को आज खतौली कस्बे में लेकर पहुंची रोडवेज बसें जहां उन्हें आलाधिकारियों के दिशा निर्देशन में किया गया क्वारन्टीन।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के क़स्बा खतौली का है जहां आज भी दूसरे राज्यों हरियाणा, पंजाब आदि से जनपद मु0 नगर के विभिन्न कस्बों, ग्रामों के मजदूरों को यूपी रोडवेज बसों द्वारा खतौली में लाया गया ।

जहां जनपद मुख्यालय से पहुंचे जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार एंव एस पी सिटी सतपाल अंतिल के दिशा निर्देशन में खतौली पुलिस ने सभी मजदूरों को
खतौली स्थित एक कालेज में ठरवाया।

यहां सभी मजदूरों की थर्मल स्कैनिंग व डाटा बेस भी तैयार किया गया रोडवेज बसों द्वारा आये सभी लोगो को तहसील स्तर पर बने 14 दिनों के लिए क्वारटिन सेंटरों के लिए रवाना किया जा रहा है।

इस मौके पर नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार ,एस पी सिटी सतपाल अंतिल ,खतौली सी ओ आशीष प्रताप सिंह व थाना प्रभारी संतोष कुमार त्यागी एंव स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मोके पर रही और सभी मजदूरों से उनका हाल चाल जाना तथा मौके का स्थलीय निरीक्षण भी किया।

रिपोर्ट भगत सिंह /वसीम अहमद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।