जनपद में बड़े पैमाने पर बिक रहा प्रतिबंधित सामान पुलिस ने की छापे मारी: प्रतिबंधित सामान भी जप्त

मुज़फ्फरनगर – जनपद में बड़े पैमाने पर प्रतिबन्धित सामान बिक रहा था जिसपर आज पुलिस ने की छापे मारी कर प्रतिबन्धित सामान जप्त किया ।

जानकारी के अनुसार चोरी छिपे प्रतिबन्धित सामान बेच रहे दुकानदार के यहां पुलिस का छापा पड़ा।यह बीड़ी सिगरेट,तम्बाकू ,गुटका के बड़े व्यापारी के यहां छापेमारी हुई। काफी दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी जिस पर आज छापेमारी हुई।
शहर के अति व्यस्त पान मण्डी ,दाल मण्डी में कई दिनों से प्रतिबन्धित साजो सामान बेचने का खेल चल रहा था ।
कई सफ़ेद पोश लोग मामला रफा दफा कराने में लगे
जबकि योगी सरकार और खुद देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से गुटका पान मसाला न खाने की अपील कर चुके है। जिसके बाद देश भर में इन चीजों पर बैन लग चूका है ।अभी बीते दिनों भी जनपद के खतौली में इसी तरह भारी गुटका,तम्बाकू पकड़ा गया था लेकिन कहीं न कहीं इस गौरख धन्दे में स्थानीय पुलिस की भी सहभागिता नजर आ रही है वर्ना शहर के बीचों बीच और पुलिस के नाक के नीचे यह खेल आखिर कैसे खेला जा रहा था ।।

सूत्रो की मानें तो खतौली में पुलिस का बड़ा खेल हुआ है छापामारी के दौरान भारी मात्रा में गुटखा पकड़ा गया था लेकिन पकड़े गए आरोपी को मात्र लॉक डाउन का उलंघन करने में मुकदमा दर्ज किया गया ।

आखिर यह कैसा खेल जब देश के प्रधानमंत्री यूपी के मुख्यमंत्री ने साफ-साफ आदेश हैं कि कोई भी नशे का सामान जैसे तंबाकू गुटखा आदि अगर बेचता हुआ कोई मिलेगा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएं, लेकिन ऐसा नजर नहीं आ रहा है। गली मोहल्लों में 5 रुपये का बिकने बाला गुटखा 15 रूपये का बिकता हुआ नजर आ रहा है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।