बाइक की टक्कर से युवक की मौत

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर के तिलहर थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर रविवार सुबह बाइक की टक्कर लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

चौकी इंचार्च विनोद कुमार के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला अजिजगंज निवासी विजय कुमार गुप्ता(50) वाहनों आदि में ग्रीसिंग का काम करते है और इनकी थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे स्थित नगरीय मोड़ पर ग्रीसिंग करने की दुकान है। रविवार सुबह विजय हाइवे क्रॉस कर रहे थे, कि इस बीच अचानक तिलहर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उनको टक्कर मार दी। हादसे में विजय गम्भीर रुप से घायल हो गए तथा बाइक चालक को भी चोटे आ गई। राहगीरो ने घायलो को तत्काल प्राइवेट वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया । जहां चिकित्सकों ने विजय को मृत घोषित कर दिया । वहीं, हादसे के बाद बाइक चालक भी लोगो को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया । परिजनों ने थाने पर तहरीर दी, जिस पर कानूनी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया और चालक की तलाश शुरु कर दी।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।