युवक ने मिट्टी का तेल छिड़क कर खुद को लगाई आग, हुई मौत

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर के सेरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली। गंभीर रूप से झुलसे युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, थाना क्षेत्र के गांव कैलह निवासी दिलसाराम के 19 बर्षीय पुत्र अनुराग शुक्ला उर्फ पुत्तू ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते रविवार सुबह साढे सात बजे अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़कर आग लगा ली । युवक की चीख पुकार सुनकर पहुंचे परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई । जब तक उसको बचाया गया वो गम्भीर रुप से झुलस चुका था। परिजन तत्काल युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई।

मृतक के पिता का कहना है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ है उस समय घर पर उनकी बड़ी बहू और अनुराग था। जब वो घर से बाहर जा रहे थे तो अनुराग छोटी भतीजियों को खिला रहा था । कुछ समय बाद बहु ने फोन पर बताया कि अनुराग ने खुद को आग लगा ली है। युवक ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसके बारे में पिता को कोई जानकारी नहीं है ।

फिलहाल मामला जो भी हो लेकिन पिता का यह कहना कि घर मे कोई विवाद नहीं था और वहीं, मृतक का यह कहना की वो पापी है और उसी के चलते खुदखुशी करना किसी दूसरी बात की तरफ इशारा कर रहे है। क्योंकि घटना के वक्त घर पर केवल मृतक और उसकी भाभी तथा दो छोटी छोटी बच्चियां थी।

सीओ सदर बलदेव सिंह खनेड़ा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का है क्योंकि मृत्यु से पूर्व मृतक ने खुद को पापी बताते हुए खुदखुशी करने की बात कही थी।पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है ।
– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।