पति, सास- ससुर और देवर ने महिला को मारपीट कर किया घर से बाहर

शेरकोट /बिजनौर- शेरकोट मोहोल्ला तराई निवासी नाहिद पत्नी सलीम ने शेरकोट थाने में दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी 6 माह पूर्व सलीम पुत्र नफीस मोहोल्ला तराई से हुई थी।सलीम अक्सर नाहिद के साथ मारपीट करता है जब आज नाहिद ने अपने परिवार के लोगो को जब अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी तो नाहिद का भाई गुलसाद भाभी शहनाज़ बहन गुलनाज पापा नसीम नाहिद की सुसराल बात करने दिल्ली 100 पॉकिट 8 पालम 1145 से शेरकोट पहुंचे तो नाहिद के सुसराल वालो ने नाहिद के मायके वालों के साथ मारपीट की नाहिद ने पुलिस अधीक्षक शेरकोट को दी तहरीर में बताया कि मेरे पति सलीम पुत्र नफीस । सास नगमा पत्नी नफीस। देवर शाबाज़ पुत्र नफीस ।नफीस सुसर ने मेरे मायके वालो ओर मुझे मारापीटा है और मेरे देवर मेरे ऊपर गलत निगह रखते है । नाहिद ने थाना शेरकोट में तहरीर देकर अपने व अपने परिवार के साथ हुई मारपीट की बात कस्बा इंचार्ज रामकुमार को बताई और अपने सुसराल वालो के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।
उधर कस्बा इंचार्ज रामकुमार ने घायल नाहिद व उसके भाई गुलसाद को मेडिकल हेतु धामपुर भेज दिया।और जाँच कर कार्यवाही करने की बात कही।
– रिपोर्ट शेरकोट से अमित कुमार रवि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।