पकड़ी गोसाईं ने गोबरही को हरा सेमीफाइनल में किया प्रवेश

कुशीनगर-तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के ग्रामसभा दोघरा के कठकुईयाँ में चल रहे एक दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में पकड़ी गोसाई ने गोबरही को 7 विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया। अपने घातक गेंदबाजी के बदौलत गोबरही को महज 58 रनों के कुल योग पर ही धराशाई करने वाले हरफनमौला खिलाड़ी रिंटू को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।

रविवार की सुबह की गोबरही के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन 10 ओवरों के इस मैच में रिंटू ने 6 विकेट चटकाते हुए बालाजी को छोड़ किसी भी बल्लेबाज को दहाई के आंकड़े तक पहुंचने नहीं दिया और गोबरही की पूरी टीम 58 रनों पर आल आउट हो गयी। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी पकड़ी गोसाई की टीम ने 3 ओवर शेष रहते ही 7 विकेट से इस मैच को अपने नाम कर लिया। रिंटू ने अपने टीम के तरफ से सर्वाधिक ताबतोड़ 25 रन बनाये। हरफनमौला प्रदर्शन के कारण रिंटू को मैन ऑफ द मैच दिया गया। इसके पूर्व इस मैच का उद्घाटन मुख्य अतिथि प्रधान प्रतिनिधि ग्राम सभा महुअवा बुजुर्ग आनंदेश्वर शाही, व ग्राम प्रधान बरवा सुखदेव बृजेश राय एवं विशिष्ट अतिथि समाज सेवी अमित राय उर्फ टुन्नू व भारतीय जनता पार्टी के आईटी विभाग के जिला सह संयोजक राज कुमार गिरी के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर व खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर किया गया। सभी अतिथियों ने ग्रामीण अंचल में हो रहे इस प्रतियोगिता के आयोजन के लिए आयोजन समिति की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए खिलाड़ियों का हौसला अफजाई किया। निर्णायक की भूमिका में दिलीप व अविनाश तथा कॉमेंटेटर की भूमिका में रामप्रवेश गुप्ता व मोहित त्रिपाठी रहे। स्कोरिंग सोनू शर्मा ने किया। इस दौरान अमित तिवारी, दिवाकर राय, राघव तिवारी, बृजेश चौहान, बबलू, अरविंद, बाबूलाल, फेकू चौहान, रानू, सोनू, बंटी, अक्षय, आलोक व रवि सहित सैकड़ों की संख्या में दर्शक उपस्थित रहे।
कुशीनगर से जटाशंकर प्रजापति की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।