गौ तस्करों द्वारा गाय व बछड़े चोरी करने का मामला आया प्रकाश में

जलालाबाद-मंडी गेट के पास ग्राम रूस्तमपुर में शनिवार देर रात गाे तस्करों द्वारा गाय व उसके बछड़े चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है। रविवार सुबह आधा दर्जन व्यापारी कोतवाली में पहुंचे और मामले की शिकायत की।व्यापारी ने बताया कि इससे पहले छह माह पूर्व उनकी एक गाय गौ तस्कर चोरी कर ले गये थे।
मोहल्ला नौसारा निवासी व्यापारी महेश गुप्ता भरकनी का एक मकान व दुकान ग्राम रूस्तमपुर में स्थित है।अपने मकान के पास ही उन्होंने अपने निजी पशु के लिए एक बाड़ा बना कर रखा हुआ है।जिसमें वह प्रतिदिन अपनी पालतू पशु गाय को चारा खिलाने के पश्चात उसी बाड़े में बाँध देते है।व्यापारी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि शनिवार रात को किसी समय अज्ञात गौतस्कर उनकी गाय के साथ एक बछड़ा भी चोरी कर ले गये।उन्होंने बताया कि इससे पूर्व भी करीब छह माह पूर्व इसी बाड़े से एक और चोरी हुई थी।जिसकी शिकायत कोतवाली में कई गयी थी।जिसका अभी तक कुछ पता नही लग सका।बीती रात दूसरी बार गाय चोरी की घटना से व्यापारी दहशत में आ गये है।व्यापरियों ने बताया कि नगर में पशु चोरी के अलावा भी लगातार चोरियां हो रही है।परन्तु पुलिस ने अभी तक किसी चोरी का खुलाशा अभी तक नही किया है।चोरियों की लगातार हो रही घटनाओं से व्यापारियो में रोष व्याप्त है।नगर में लगातार हो रही चोरियों के सम्बंध में भाजपा व्रज प्रांत क्षेत्रीय उपाध्यक्ष भाजपा नेता मनोज कश्यप ने उच्चाधिकारियों को भी अवगत कराया था।परन्तु आला अधिकारियों के आश्वाशन के बाबजूद भी नगर आये दिन चोरियों की वारदात बढ़ती ही जा रही है।गाय चोरी के मामले में कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है।
-देवेन्द्र प्रताप सिंह कुशवाहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।