ओवरलोड और तेज रफ़्तार ने ली एक मासूम की जान: प्रशासन की लापरवाही के चलते हो रहे हादसे

*वनविभाग के अधिकारी जानकर भी अनजान

*हो रहा हरे भरे पेड़ो का कटान।

मितौली/ खीरी- मितौली थाना क्षेत्र की चौकी पिपरझला के अंतर्गत अबगावां चौराहा पर ओवरलोड और तेज रफ्तार से आ रही बेकाबू पिकअप ने खम्बे और लड़कों को मारी टक्कर।टक्कर इतनी तेज थी की विजली का खम्भा टूट गया वही एक लड़के की मौके पर ही मौत हो गयी एवं एक लड़का गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे सीएचसी मितौली भेजा गया।ड्राइवर मौके से फरार हो गया।आक्रोशित ग्रामीणों ने पिकअप को फूंक दिया। पिकअप मे प्रतिबंधित नीम लदा हुआ था। परिजनों की जानकारी के अनुसार ओवरलोड अनियंत्रित पिकअप ने बिजली के खम्बे और सड़क के किनारे मार्ग पर खड़े लड़कों के टक्कर मार दी ।जिससे बिजली का खम्भा टूट गया वही सड़क के किनारे खड़े अलोक शुक्ला पुत्र रामू शुक्ला जो 13 वर्ष का था जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी।वही मानस शुक्ल पुत्र मदन शुक्ला 10 वर्षीय जो गम्भीर रूप से घायल हो गया जहाँ घायल को अस्पताल भेज दिया गया। जहाँ पिकअप पलट गई ।वही आक्रोशित लोगों ने पिकअप को फूंक दिया।जिसकी जानकारी थाना मितौली को दी गयी और मितौली पुलिस मौके पर पहुची ।आक्रोशित लोगो को शांत करा कर शव और पिकअप को कब्जे में लेकर कारवाही शुरू कर दी ।

**प्रसाशन की लापरवाही के चलते हादसे हो रहे है।वही वनविभाग के अधिकारी जानकर भी अनजान है।मितौली क्षेत्र में कैसे हो रहा प्रतिबंधित हरे-भरे वृक्षों का कटान ।डीएफओ झाड़ रहे पल्ला ।
**आखिर कैसे होता है ओवरलोडिंग का खेल और हरियाली का सफाया।
** थाना चौकिया और फॉरेस्ट डिपार्टमेंट कैसे कर रहा निगरानी।।

लखीमपुर खीरी से ब्यूरो चीफ अनुराग पटेल….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।