गौ तस्कर को किया गिरफ्तार जबकि दो साथी हुए फरार

बिजनौर /शेरकोट – मुखबिर की सुचना के दौरान एक गौ तस्करों को गिरफ्तार किया गया जबकि उनके दो साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने बीती रात मनोज नामक अभियुक्त को हिरासत में ले कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है ।
योगी सरकार की सख्ताई के बाद भी गौ तस्कर अपनी हरकतों से बाज आने का नाम नही ले पा रहे है कहीं न कहीं गौ तस्करी और गौकशी के मामले जनपद में सामने आ ही रहे है जिसमे ताजा मामला जनपद बिजनोर के शेरकोट थाना क्षेत्र का है जहां बीते रात गौ तस्कर गौवंश को लेकर जाते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार हुए हैं जबकि उनके दो साथी मोके का फायदा उठाकर भाग जाने में सफल रहे है आज थाना पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ सम्बंधित मामले में कार्यवाही करते हुए उन्हें जेल भेजने की तैयारी कर रही है है बरामद गौवंश को अभी तक आरोपी के घर पर ही भूखा बिना चारे के बंधा हुआ है जिसकी स्वास्थ्य हालत गंभीर हो रही है साथ ही साथ गौ तस्करों के फरार साथियों की तलाश भी शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार बिजनोर के थाना शेरकोट पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता मुखबिर खास की सूचना पर पुलिस ने गौ तस्करों को गिरफ़्तार कर लिया जबकि मौके से पकड़े गए आरोपियों के दो साथी फरार हों गए ।
पकड़े गए गौ तस्करों ने पुलिस पूछ ताछ में अपने नाम मनोज महोल्ला नोंधना का रहने बाला बताया हैं और साथ ही महौल्ले बालो का कहना है की ये ऐसेही गोवंश में आवारा गांव को पकड़कर लाते हैं दो-चार दिन अपनी बनाई हुई गौशाला में रखते हैं और कटान के लिए भेज देते हैं ।तो वहीं उनके फरार साथियों की धरपकड़ अभियान में भी शुरआत कर दी है ।
– शेरकोट से अमित कुमार रवि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।