उत्तराखंड : यूकेडी ने ऋषिकेश में की रणनीतिक बैठक

उत्तराखंड : ऋषिकेश में केंद्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक शुरू हुई जिसमें स्वo श्रीं इण्द्रमणि बडोनी जी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित कर बैठक का शुभारम्भ किया । बैठक की अध्यक्षता केंद्रीय अध्यक्ष श्री दिवाकर भट्ट जी द्वारा हुई । बैठक के अजेंडे में राजधानी गैरसैंण पर चर्चा अगामी कार्यक्रमो पर चर्चा की गयी।
विगत वर्षों में हुए कार्य उसकी जनपद वार चर्चा की । राज्य में किसानों की आत्महत्या पर चर्चा तथा पार्टी के कोष पर चर्चा की ! बाकी मुद्दों पर केंद्रीय अध्यक्ष जी की अनुमति से कार्यकारिणी के पदाधिकारियों द्वारा विस्तार से चर्चा की गयी ! बैठक में एक सुर में आवाज निकल कर आयी ! कि वर्तमान सरकार एक से बढ़कर एक जनविरोधी कार्य कर रही हे ! जैसे एन एच घोटाले पर सी बी आई जांच से मुकरना तथा शराब माफियों के दबाव में गॉंव गॉंव शराब बेचने की नीति बनाना ! बेरोजगारों पर लाठियाँ चलाना यह जनविरोधी सरकार की नीति बन गयी हे ! राज्य पूर्णत: माफियाओं के कब्जे में आ चुका हे जिस तरीके से सरकार ने बेरोजगारों पर लाठियाँ चलाई हें उस पर चर्चा कर सभी पदाधिकारियों नें निंदा की बैठक में त्रिवेन्द्र सिंह पंवार , बी डी रतुडी , शाँति प्रसाद , नारायण सिंह जंतवाल जयदीप भट्ट , सुशील उनियाल , सोहन भट्ट , मोहित डोभाल , आशीष भट्ट , राजेश्वरी रावत , बीना भंडारी , रेखा मिंया , गीता बिष्ट , रमा चौहान , दीपक कौशिक , सम्राट पंवार , लताफत हुसैन , राकेश चौहान मौजूद रहे।

-पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।