उत्तराखंड: आप ने किया नये जिला कार्यालय का उद्घाटन

उत्तराखंड : जनपद देहरादून में आज आम आदमी पार्टी के शाकुम्बरी कॉम्पलेक्स, राजपुर रोड, निकट इंद्रलोक होटल स्थित नवीन प्रदेश/जिला कार्यालय का उद्घाटन प्रदेश प्रभारी व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विशेष सलाहकार राकेश कुमार सिन्हा द्वारा किया गया.इसके पूर्व कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रभारी का माल्यार्पण द्वारा जोरदार स्वागत किया.

इस अवसर पर बोलते हुए प्रदेश प्रभारी श्री सिन्हा ने कहा कि राजधानी देहरादून के ह्रदय स्थल राजपुर रोड में आम आदमी पार्टी के नये प्रदेश/जिला कार्यालय खुलने के साथ ही आम आदमी पार्टी एक नयी चेतना, नयी ऊर्जा और नये विश्वास के साथ उत्तराखंड की मुख्यधारा की राजनीति में तेजी से उभरेगी. इस कार्यालय से आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में सफलता का नया इतिहास लिखेगी.

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में अपनी स्थापना के समय से ही आम आदमी पार्टी जनमुद्दों पर मुखर रही है और समय-समय पर जनहित के विषयों पर सड़कों पर आकर संघर्ष किया है. पार्टी ने आम आदमी के दिल में जगह बनायी है और आम जनता का भरपूर समर्थन व सहयोग पार्टी को मिला है.
उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी स्थानीय निकाय में पूरे दमखम से उतरने जा रही है. जनता स्थानीय निकायों में काँग्रेस-भाजपा के बारी-बारी के कुशासन से उकता चुकी है. स्थानीय निकाय भ्रष्टाचार व कमीशनखोरी का अड्डा बने हुये हैं. देहरादूननगर निगम में भाजपा का पिछले दस साल का कार्यकाल बेहद निराशाजनक रहा है और जनता एकमात्र ईमानदार विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी के प्रति आशान्वित है.

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में निकाय चुनावों को लेकर खासा उत्साह है. बड़ी संख्या में विभिन्न पदों हेतु दावेदारों के आवेदन पत्र आ रहे हैं, जिनका मूल्यांकन चुनाव संचालन समिति द्वारा किया जा रहा है. जल्दी ही दावेदारों की सूची जारी की जायेगी.

उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुये कहा कि सभी कार्यकर्ता पूरे जोशखरोश के साथ निकाय चुनावों की तैयारियों में एकजुट हो जायें. जनता के बीच जाकर उनकी समस्यायें सुनें और औम आदमी पार्टी की जनहित की विकासोन्मुखी नीतियों के बारे में जनता को बतायें. इस बार आम आदमी पार्टी स्थानीय निकायों से कांग्रेस-भाजपा के भ्रष्टाचार व कुशासन को उखाड़ फेंकेगी.

उद्घाटन कार्यक्रम के अवसर पर सचिव (प्रभारी) नवीन पिरशाली, प्रदेश उपाध्यक्ष राव नसीम, प्रदेश मीडिया प्रभारी कुलदीप सहदेव, जिलाध्यक्षा उमा सिसौदिया, महानगर अध्यक्ष विशाल चौथरी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य श्यामबाबू पांडे व श्यामलाल नाथ, विनोद बजाज, अशोक सेमवाल, सुभाष भट्ट, जीतेन्द्र पन्त, विपिन खन्ना, विनय राना, सरिता गिरी, विजय तोमर, मयंक नैथानी, अरविंद आर्य, मीना नागपाल, दीपक केसला, अरविंद आर्य, रवीन्द्र सिंह, संजय धीमान, लोकेश बहुगुणा, धीरेन्द्र कुमार, सागर रावल, सुनीता बिष्ट, कमल राना, विपुल पांचाल, राघव दुआ, संदीप, मनोज भारद्वाज, अशोक महलोत्रा, सोनम केसला, संदीप बिटला, अकबर आलम, अर्जुन, वी.वी.भट्ट, दर्शनपाल, रणविजय, कमलेश, प्रेरणा अरोड़ा आदि माैजूद रहे।

-पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।