अज्ञात भारी बाहन ने बाइक सवारों को कुचला:एक की मौत

•अनियंत्रित भारी वाहन बन रहे एक्सिडेंट का मुख्य कारण
बरुआसागर(झाँसी)- बरुआसागर झाँसी राजमार्ग पर अब चलना अब खतरे से भरा हुआ नजर आने लगा है।दिन प्रतिदिन कोई ना कोई वाहनों के एक्सिडेंट के चलते अब मुसाफिरों में खोफ साफ तौर पर नजर आने लगा है।शनिवार की देर सुबह लक्ष्मणपुरा पेट्रोल पम्प के सामने प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार गिट्टी से भरे ट्रक ने तीन बाइक सवारों को कुचल दिया और तेज रफ्तार में भाग खड़ा हुआ जिससे एक कि मोके पर ही मौत हो गयी,अन्य दो बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गए।मिली जानकारी के मुताबिक लक्ष्मणपुरा पेट्रोल पम्प के सामनेअज्ञात भारी बाहन ने तीन बाइक सवार मजदूरों कुचल दिया। जिससे एक मजदूर ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया ,और अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए।बताया जा रहा है कि बाहन बहुत तेज रफ्तार में था और मृतक के सिर को कुचलता हुआ तेज रफ्तार में भाग खड़ा हुआ। मृतक का नाम जयचंद्र उर्फ काना पुत्र चन्द्रभान अहिरवार निवासी बड़ा वनगुवां थाना बरूआसागर बताया गया है।उपस्थित लोगों ने बताया कि तीनो बाइक सवार प्रतिदिन की भांति लक्ष्मण पूरा स्थित क्रेशर पर मजदूरी करने जा रहे थे,कि लक्ष्मणपुरा स्थित पेट्रोल पम्प के सामने तेज रफ्तार से जा रहे ओवर लोड ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी और बाइक सवार के सिर को कुचलता हुआ भाग गया।ज्ञात हो कि ट्रक इतनी तेज रफ्तार में था कि अन्य वहां भी उसकी चपेट में आने से बाल बाल बचे।राजमार्ग किनारे के राहगीरों ने बताया कि इन दिनों दिन प्रतिदिन ट्रक वालों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे है कि उन्हें ना तो पुलिस का भय है और ना ही प्रशाशन का। रोजाना ओवर लोड ट्रक तेज रफ्तार में निकलते रहते है और कई मासूमों की जिंदगी को लील जाते है।प्रशाशन अगर इसी तरह लापरवाही दिखाता रहेगा आए दिन ऐसे हादसे होते रहेंगे।क्षेत्र की जनता ने इन बेकाबू वाहनों पर तत्काल लगांम लगाने की बात कही।
*क्या कहना है बरुआसागर पुलिस का*
जब इस संबंध में उपनिरिक्षक महावीर प्रसाद से बात हुई तो उन्होंने बताया कि उक्त दुर्घटना की खबर मिली थी घटनास्थल पर एक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी जिसका पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम हेतु भेज गया बाकी दो घायल थे जिन्हें उपचार हेतु भेजा गया।किस बाहन ने टक्कर मारी है यह अभी तक पता नही लग सका है और ना ही इस सम्बंध में थाने में कोई प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है।
– झाँसी से अमित जैन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।