युवती ने युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप: युवती को मिली जान से मारने की धमकी

रूड़की/हरिद्वार- सिविल लाइन रूड़की कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने 3 जुलाई को आदर्श नगर के रहने वाले एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है । दुष्कर्म पीड़िता को अब जान से मारने की धमकी मिल रही है।

बता दें कि रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने 3 को आदर्श नगर के रहने वाले एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करवाया था. जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी संदीप सहित उसके परिजनों के खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था. अब युवती ने आरोप लगाया है कि उस पर लगातार आरोपी मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बना रहा है.पढ़ें- सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया सूर्यधार झील का उद्घाटनवहीं, आरोपी युवक बार-बार उसे फोन कर जान से मारने की धमकी दे रहा है. इसके अलावा वह उसके साथ गाली-गलौज भी करता है. युवती ने सिविल लाइन कोतवाली में तहरीर देते हुए आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ जान से मारने की धमकी और गाली गलौज करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

– रूडकी से इरफान अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।