राजस्थान मे चालान काटकर किया जा रहा है विवाह आयोजको को प्रताड़ित

बरेली- कोरोना की गाइडलाइन को लेकर अब विवाह महोत्सव के आयोजन कर रहे लोगो को पुलिस के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है ।उसकी हैसियत को नजरअंदाज करके 25 हजार रूपए से ऊपर के चालान काटे जा रहे है। जो आम आदमी की मुश्किलों को और बढ़ा रहे है यूपी की योगी सरकार ने तो बहुत सहूलियत जनता को दे दी लेकिन राजस्थान मे पुलिस के द्वारा जनता का जमकर शोषण किया जा रहा है।वहां लगातार चालान काटकर आम जनमानस को प्रताड़ित किया जा रहा है।
लाइट एंड डेकोरेटर वेल्फेयर एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष विजय बब्बल सक्सेना ने कहा कि राजस्थान सरकार द्वारा नकद चालान की कार्यवाही निंदनीय है ।यदि आयोजक कोराना महामारी के लिए सरकार द्वारा बनाई गयी गाइडलाइन का पालन नही कर रहे है तव प्रशासन द्वारा घटनास्थल की वीडियोग्राफी करके आयोजक को नोटिस दिया जाये ।और गलती पर दंड डाला जाए जिसके लिए आयोजक को कुछ समय भी दिया जाए न कि तुरंत चालान काटकर उसकी बसूली की जाये। आम जनमानस को सरकार सहूलियत दे जिससे जल्द से जल्द देश की अर्थ व्यवस्था पटरी पर आये न कि उसे प्रताड़ित करके सरकार अपना खजाना भरे।

– बरेली से विजय बब्बल सक्सेना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।