तीन माह के अंतराल में एक ही व्यापारी से दो बार लूट: सोती रही थाना पुलिस

*बाईक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने तमंचे के बल पर व्यापारी से लाखों की लूट की घटना को अंजाम देकर क्षेत्र में फैलाई सनसनी।

मुजफ्फरनगर – जनपद मुज़फ्फरनगर में अपराधी किस कदर बेख़ौफ़ हो चले है इसका इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है की एक ही व्यापारी से तीन माह के अंतराल के बाद ही बदमाशो ने दो बार लूट की घटना को अंजाम दे डाला और थाना पुलिस सोती रह गई।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के गुड मंडी का है जहां बीते तीन माह पूर्व अज्ञात बदमाशों ने लाखों की लूट की घटना को अंजाम दे डाला था जिसे थाना नई मंडी पुलिस अभी खोल भी नही पाई थी कि आज फिर उसी व्यापारी के यहां दिन दहाड़े बाईक सवार दो बदमाशों ने असलोहं के बल पर व्यापारी को आतंकित करते हुए लाखों की लूट को फिर से अंजाम दे डाला और व्यापारी को जान से मारने की घमकी देकर मोके से फरार हो गए ।

व्यापारी के यहां दिनदहाड़े लूट की घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय व्यापारी मोके पर पहुंचे और थाना नई मंडी पुलिस के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए घटना की सूचना पुलिस के आलाधिकारियों सहित कोशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल को भी दी।

व्यापारी के यहां लूट की सूचना मिलते ही मंत्री कपिल देव अग्रवाल भी दल बल सहित मोके पर पहुंचे और पुलिस के आलाधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई।उधर घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी सतपाल अंतिल ,सीओ नई मंडी धनंजय कुशवाह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जाँच पड़ताल करते हुए जल्द ही घटना के खुलासे का व्यापारियों को आश्वासन दिया।

मौके पर,राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने नई मंडी थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ रही घटनाओं पर रोष व्यक्त किया और कहा की मंडी में इसी जगह घट चुकी है दो बार लूट की घटनाएं ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।