पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारियों सहित आबकारी अधिकारी ने जनपद भर के शराब ठेकों पर की जाँच पड़ताल

*समय से ठेके बन्द करने के दिए दिशा निर्देश

* केंटिनो में शराब पी रहे वाहन चालकों को नगर मजिस्ट्रेट व एस पी सिटी ने कहा की शराब पीकर वाहन न चलाएं

मुज़फ्फरनगर – होली के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद एंव किसी भी तरह की कोताही न बरती जाने के प्रदेश सरकार के सख्त दिशा निर्देशनो के अनुपालन में जनपद के वरिष्ठ अधिकारीयों के दिशा निर्देशानुसार पुलिस ,प्रशासनिक एंव आबकारी अधिकारीयों ने जनपद भर में भरमन कर शराब की दुकानों पर चैकिंग एंव समय सीमा में दुकाने खुलने एंव बन्द करने के निर्देश के साथ ही आम जनमानस से ओवर रेटिंग न करने के शराब सेल्समैनो को कड़े दिशा निर्देश दिए वहीं साथ ही साथ शराब दुकानों पर बनी सरकारी केंटिनो में शराब पीने वाले वाहन चालकों को भी सख्त निर्देश देते हुए कहा की शराब पीकर वाहन न चलायें ।

अधिकारियो ने शहर सहित देहात क्षत्रों में भी शराब की दुकानों पर जाकर जाँच पड़ताल के साथ ही शराब का स्टॉक, बार कोर्ड , शराब की गुणवत्ता आदि चैक की इस मोके पर जिला आबकारी अधिकारी उदय प्रकाश , सिटी इंचार्ज सहित सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार , एस पी सिटी सतपाल अंतिल सहित भारी फ़ोर्स एंव प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे ।
रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।