खादी के दबाव में जनपद की फूलपुर हत्या मामले की विवेचना ठंडे बस्ते में

* नहीं हुई किसी भी सदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ
* कैसे दे कोई ठोस जानकारी जब साहब जानकारी देने वाले को ही फसा देंगे
अम्बेडकरनगर,ब्यूरो। जनपद के फूलपुर हत्या काण्ड मामले का पूर्ण खुलासा कैसे हो जब पुलिस ही मामले को दबाने में मशगूल है। इसकी विवेचना कर रहे सीओ टांडा जिस तरीके से धीमी गति से मामले की विवेचना कर रहे इस इससे साफ जाहिर होता है कि बसपा व भाजपा के कद्दावर नेता के दबाव में साहब की ना तो कलम चल रही है और न ही विवेचना। खैर जो भी हो सायद मामला अनुसूचित जाति का होने के कारण विवेचना ठप होती दिख रही है। और नेता जी इसी हत्या काण्ड का फायदा लोक सभा चुनाव में क्षेत्र का मुद्दा बना चुनाव मैदान में उतरेंगे।
साहब को कोई जानकारी कैसे दे जब साहब जानकारी देने वाले को फसाने की बात करते है। इस बाबत जब मीडिया ने हत्या काण्ड विवेचक सीओ टांडा को ठोस जानकारी देने और जानकारी लेने की कोशिश की गई तो साहब ने मीडिया को ही गवाह बनाने का हवाला दे दिया। साहब! मीडिया का काम रास्ता दिखाना होता है, उस रास्ते पर साथ चलने का नहीं। खैर जो भी हो साहब की बातो से लगता है कि मामला हत्या का नहीं बल्कि चोरी का है। विवेचना में मुख्य आरोपी को जेल भेजने के बाद किसी भी संदिग्ध व्यक्ति से हत्या काण्ड के मामले में पूछ ताछ नहीं हुई। सूत्रों की माने तो इस मामले में थाने में खूब चला पैसा और दिख भी रही है पैसे की ताकत। साहब क्या ऐसे ही विवेचना होती है। खैर जो भी हो अगर मामला अब ठंडे बस्ते में भी चला गया तो कोई दिक्कत नहीं है। खुलासा तो साहब ने कर ही दिया है।
आखिर कब सुधरेगी पुलिस की कार्यशैली क्या ऎसे ही उठते रहेंगे पुलिस कार्य शैली पर सवालिया निशान।
– अखण्ड प्रताप सिंह,अम्बेडकरनगर ब्यूरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।