मेरठ से मिशन 2019 का आगाज:सीएम योगी व गृहमंत्री ने शुरू की भाजपा कार्यसमिति की बैठक

मेरठ – भाजपा प्रदेश कार्यसमिति में सीएम योगी अदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि 2019 की रणनीति के साथ केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को लेकर चर्चा होनी चाहिए, साथ ही उन्होंने डिफेंस कॉरिडॉर का ज़िक्र करते हुए कहा कि डिफेंस कॉरिडॉर से लाभ होगा, सीएम योगी ने कहा कि पूर्व सरकारों में केवल घोषणाएं होती थीं,आज उत्तर प्रदेश में 61 हज़ार करोड़ का धरातल पर निवेश हुआ,50 हज़ार करोड़ का निवेश पाइपलाइन में है। निवेश से यूपी में विकास और रोजगार की संभावनाएं बढ़ेंगी।

योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा ने राजनीतिक असमानता के खिलाफ उठाई आवाज़, सबको समान रूप से बिजली दी है, सड़को को दुरुस्त किया है। इस बैठक के दौरान योगी ने कहा विकास सबका करेंगे, लेकिन तुष्टिकरण किसी का नही करेंगे। उन्होंने कांवड़ यात्रा के बारे में बात करते हुए कहा कि त्यौहार प्रतिबंध से नही मनाए जाते, बल्कि खुशी से मनाए जाते हैं। इस बार 4 करोड़ कांवड़ियां यूपी से निकला, उन्होंने आगे कहा कि राजनीतिक कुम्भ के साथ साथ प्रयागराज के कुम्भ को भी सफलतापूर्वक पूरा करेंगे। दलित मुद्दे पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा दलित मुद्दे को उठाती रही है और भाजपा को दलित विरोधी कहने वाली विपक्षी पार्टियों को सवालो के घेरे में खड़ा किया
सीएम ने किसानों पर अपने विचार रखते हुए कहा कि 2004 से 2014 तक देश के अंदर सबसे ज़्यादा किसानों ने आत्महत्या की है। प्रदेश में किसान बेहाल था,लेकिन इस सरकार ने 53 लाख मीट्रिक टन गेहूं सीधा किसान से खरीदा, गन्ना किसानों को बकाए 54 करोड़ का भुगतान किया। चीनी मिलों को बेचा नही, बल्कि बन्द मिलो को शुरू कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।