मनोहर पर्रिकर बने रहेंगे गोआ के मुख्यमंत्री: मंत्रिमंडल में होगा फेरबदल

दिल्ली- गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। कुछ महीनों से वे गोवा, मुंबई और न्यूयॉर्क के अस्पतालों में भी इलाज करवा रहे हैं। उनकी तबीयत को देखते हुए गोवा में राजनीतिक उथल-पुथल मची हुई थी। ऐसी चर्चा होने लगी थी कि शायद मनोहर पर्रिकर को मुख्यमंत्री पद से हटाकर किसी और को गोवा का सीएम बनाया जा सकता है। लेकिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज रविवार को इन तमाम अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि फिलहाल मनोहर पर्रिकर गोवा के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। मंत्रिमंडल में शीघ्र ही बदलाव किया जाएग। अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, “गोवा प्रदेश भाजपा की कोर टीम के साथ चर्चा कर यह निर्णय लिया गया है कि गोवा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर पर्रिकर जी ही गोवा सरकार का नेतृत्व करते रहेंगे। प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल व विभागों में बदलाव शीघ्र ही किया जाएगा।”
बता दें कि सीएम मनोहर पर्रिकर लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। इन दिनों इलाज के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती है। वे एडवांस पैंक्रियाटिक कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। इस बीच ऐसी चर्चाएं शुरू हो गई कि गठबंधन में शामिल दलों ने भाजपा के उपर किसी दूसरे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाने के लिए दवाब बनाना शुरू कर दिया है। लेकिन अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तमाम अटकलों को खारिज करते हुए यह साफ कर दिया कि पर्रिकर मुख्यमंत्री पद पर बने रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।