भाजपा विधायक ने एनसीपी की महिला नेता को मारी लात: पानी की दिक्कत दूर करने की लगाई थी गुहार

गुजरात/अहमदाबाद – गुजरात के अहमदाबाद शहर में नरोदा से भाजपा विधायक बलराम थवानी ने एक महिला को लात से मारा-पीटा। महिला नीतू तेजवानी एनसीपी की वार्ड प्रभारी बताई गई है और उसका कहना है कि वह अपने इलाके में पानी के पाइप लाइन काटे जाने को लेकर विधायक से बात करने गई थी, जिसके बाद उनके साथ मारपीट की गई। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक बलराम थवानी ने शर्मिंदगी जताते हुए माफी मांगने की बात कही है।
इस वीडियो में नजर आ रहा है कि भगवा कुर्ता पहने विधायक थवानी महिला को लात से मार रहे हैं। उनके अलावा एक सफेद कुर्ता पहना व्यक्ति भी महिला को थप्पड़ मारता दिख रहा है। बताया जा रहा है कि महिला थवानी के कार्यालय गई थी और समस्या नहीं सुने जाने पर धरने पर बैठने की बात कही थी।
‘भाजपा राज में यह कैसी महिला सुरक्षा?’
नीतू का कहना है कि वह स्थानीय समस्या को लेकर विधायक से मिलने उनके कार्यालय गई थीं, लेकिन विधायक ने उनकी बात सुनने से पहले उन्होंने थप्पड़ जड़ दिया। जब मैं नीचे गिर गई, तो मुझे पैर से मारने लगे। नीतू का आरोप है कि विधायक और उनके लोगों ने उनके पति को भी मारा। मैं मोदी से पूछना चाहती हूं कि भाजपा के शासन में यह कैसी महिला सुरक्षा है?
विधायक बोले- भावनाओं में बह गया, माफी मांग लूंगा
महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक थवानी ने कहा कि मैं भावनाओं में बह गया था। अंजाने में मैंने उन्हें लात से मार दिया। मुझसे गलती हो गई और मैं इसे स्वीकार कर रहा हूं। मैं 22 साल से राजनीति में हूं और ऐसी घटना पहले कभी नहीं हुई। मैं महिला से माफी मांगूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।