सज्जादानशीन ने किया रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन:जनप्रतिनिधियों समेत कई लोगों ने की शिरकत

हरिद्वार/रूडकी- कलियर दरगाह परिसर मे दरगाह सज्जादानशीन शाह मंसूर एजाज साबरी व साहिबजादा शाह अली मंजर ऐजाज साबरी की और रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया।रोजा इफ्तार पार्टी के आयोजन में क्षेत्र के गणमान्य लोगों ,जनप्रतिनिधियों ने शिरकत की। ओर इस कार्यक्रम में सैकड़ों रोजेदारों ने शिद्दत के साथ रोजा इफ्तार के कार्यक्रम में भाग लिया।

पिरान कलियर दरगाह परिसर में सज्जादा परिवार की और से रोजा इफ्तार पार्टी आयोजित की गई।इफ्तार के कार्यक्रम में क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों व गणमान्य लोगो ने शिरकत की। इस दौरान सज्जादानाशी शाह मंसूर ऐजाज साबरी ने कहा है कि रमजान का महीना बहुत पाक महीना है। यह महीना आपसी भाईचारे का संदेश देता है।शाह अली एजाज साबरी ने काह इस तरह के कार्यक्रम भी आपसी भाईचारे को बढ़ावा देते हैं।और उन्होंने कहा कि रमजान अपने अंतिम चरण में है और जल्दी ही ईद का त्यौहार भी आने वाला है।वही कार्यक्रम शामिल होने आए कलियर विधायक फुरकान अहमद ने कहा माहे रमजान में सभी मुस्लिम वर्ग के लोग बिना किसी भेदभाव के साथ इस त्यौहार को मिलजुल कर मनाते हैं ।उन्होंने सभी को ईद के त्यौहार की शुभकामनाएं भी दी और इस रोज़ा इफ्तार कार्यक्रम में रोजेदारों ने शिरकत की। इस मोके पर शाह काशिफ ऐजाज़ , शाह सुहैल, शाह यावर, राज़ी शाह , शाह गाजी , अकरम प्रधान, सलीम प्रधान, डॉ इनाम साबिर,मुनव्वर साबरी, मोहसीन सिद्दीकी , प्रेवज मलिक ,शफीक साबरी आदि लोग मौजूद रहे।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।