ग़द्दार, नालायक़ कार्यकर्ताओं को दुबारा पार्टी में नही लेंगे- चौटाला

*सीएम काम करें, बदल जाएगी भाषा- चौटाला
देश के पीएम व प्रदेश के सीएम को काम करने का अनुभव नहीं- चौटाला
*लोकसभा चुनाव राष्ट्र स्तर पर था, प्रदेश में मुद्दे होंगे मैन- चौटाला
*हमारी सरकार में हर पढ़े लिखे को नौकरी मिलेगी

हरियाणा/भिवानी – भिवानी पहुंचे इनेलो सुप्रिमों व पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने दावा किया कि इस बार बार प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी लेकिन गद्दार, धोखेबाज व लूटेरों को पार्टी में नहीं लिया जाएगा। साथ ही उन्होने पीएम व सीएम की तानाशाही में हिटलर से तुलना की लेकिम काम में हिटलर से पिछे बताया। चौटाला ने कहा कि मेरी बात का सीएम बुरा मानते हैं, लेकिन काम करेंगे तो मेरी भाषा अपने आप बदल जाएगी।बता दें कि इनेलो सुप्रिमों ओमप्रकाश चौटाला रविवार को भिवानी पहुंचे थे। उन्होने जाट धर्मशाला में इनेलो के जिला कार्यक्रताओं की बैठक ली। इस दौरान उन्होने अक्तुबर में होने वाले विधानसभा चुनावों में इनेलो पार्टी की सरकार बनने का दावा किया। साथ ही इसके लिए कार्यक्रताओं को जी-जान से जुटने तथा रुठे हुए कार्यक्रताओं को पार्टी से जोङने की अपील की।

अपने संबोधन में ओपी चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव राष्ट्रीय स्तर के थे, लेकिन विधानसभा चुनाव मुद्दों पर होंगे और इनेलो की सरकार बनेगी। चौटाला ने आरोप लगाया कि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में जो चुनावी वादे किये थे, सत्ता में आने के बाद उस घोषणा पत्र को खोल कर भी नहीं देखा। साथ ही आरोप लगाया कि आज के सत्ताधारियों के देश या प्रदेश के किसी वर्ग से कोई लगाव नहीं। उन्होने देश के पीएम व प्रदेश के सीएम की तुलना हिटलर से करते हुए कहा कि दुनिया में आज तक का सबसे बङा तानाशाह हिटलर रहा है, लेकिन उसने अपने देश को दुनिया का सबसे ताकतवर व विकसीत देश बनाना। पर हमारे पीएम व सीएम किसी का कोई काम नहीं करते।
वहीं चौटाला ने कहा कि अब चुनाव बहुत महंगे हो गए हैं। ऐसे में कार्यक्रताओं के कहने पर विधानसभा की टिकटें देंगे और उनकी आर्थिक मद्द के लिए मैं खुद झोली फैलाकर आर्थिक मद्द करने का काम करूंगा। उन्होने कहा कि भाजपा के पांच साल के शासन में कार्यक्रताओं का जो आर्थिक नुकसान हुआ है उसे सरकार बनने पर पूरा किया जाएगा। साथ ही कहा कि पहले तीन हजार जेबीटी नौकरी दी, लेकिन इस बार सरकार बनने पर हर पढे लिखे युवा को नौकरी दी जाएगी, चाहे उसके बाद मुझे फांसी ही क्यों ना हो जाए।
ओपी चौटाला ने एक बार फिर सीएम मनोहरला पर निशाना साधा। उन्होने कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को सरकार चलाने का अनुभव नहीं है। उन्होने कहा कि मैं कहता हूं तो सीएम बुरा मानते हैं लेकिन ये सच है कि हरियाणा में बेकार व नकारा पशुओं को खट्टर कहते हैं। चौटाला ने कहा कि मुझे खुशी होगी की सीएम खट्टर ना रहकर लोगों के काम करें और जनता की सेवा करें। वो ऐसा करेंगे तो मेरी भाषा अपने आप बदल जाएगी। साथ ही उन्होने मीडिया से कुछ उल्टा-सिधा ना छापने या दिखाने की अपील की। उन्होने कहा कि इससे मुझे कोई फर्क नहीं पङेगा, लेकिन प्रदेश की जनता का नुकसान हो जाएगा।इस अवसर पर इनेलो जिला अध्यक्ष सुनील लाम्बा धर्मपाल ओबरा ओमप्रकाश गोरा बलदेव घनघस डॉ केसी काजल बलवान सिंह यादव दिलबाग चैयरमेन पूनम सांगवान दलीप चैयरमेन रवि महमिया राज सिंह गागड़वास कुलवंत कोटिया सावित्री एडवोकेट आत्माराम वर्मा इंदु परमार विकास बरसी रन सिंह मदन वर्मा संजय तिगड़ाना बिजेन्दर बाल्मीकि अनूप बागनवाला सुमन कुंगर मंजू वर्मा नरेन्द्र राज गागड़वास रमेश नूनसर राजेश पूनिया अशोक ढाणीमाहु अनिल काठपालिया बलवान सिह जमालपुर जयसिंह पातवान संजय बिसलवास ईश्वर बैरागी सुनील नांगल उमेद फोगाट आदि मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।