मोदी -योगी की सरकार में पुनः पनप रहा है लव जेहाद

शेरकोट/बिजनौर-मोदी ,योगी की सरकार में लव जेहाद पुनः पनप रहा है
थाना क्षेत्र के एक गांव में दूसरे सम्प्रदाय की किशोरी को बहला फुसला कर ले जा रहे एक युवक सहित उसके बड़े भाई को किशोरी के परिजनों ने पकड़ कर जमकर मारा पीटा।सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस दोनों भाइयों सहित किशोरी को थाने ले आई।जबकि प्रभारी थानाध्यक्ष ने घटना से अनभिज्ञता जता रहे है।
रविवार को दोपहर लगभग दो बजे गांव का ही एक युवक दूसरे सम्प्रदाय की एक किशोरी बहला फुसलाकर कर ले जा रहा था ।इस बीच खेत मे काम कर रहे परिजनों की नजर उन पड़ पड़ी तो परिजन मौके पर जा पहुँचे और किशोरी व युवक को पकड़ लिया तथा युवक की जम कर मारा पीटा।बताया जाता है कि उधर सूचना मिलने पर युवक का भाई भी मौके पर पहुँच गया तो उसको भी किशोरी के परिजनों ने जमकर मारा।उधर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी और किशोरी सहित दोनों भाइयों को थाने ले आई।कुछ देर बाद किशोरी को तो परिजनों के हवाले कर दिया ,मगर समाचार लिखे जाने तक आरोपी थाने में मौजूद थे।उधर प्रभारी थानाध्यक्ष इस तरह की किसी भी घटना के संज्ञान में होने से इंकार कर रहे है।
कई बार पुलिस में कार्रवाई हेतु पहले देने पर भी पुलिस परिजनों को ही नई-नई बातें बता कर कार्रवाई न करने की बात वह आपस में फैसला करा देना ही इस बात को बढ़ावा देना है इसी तरह चलता रहा तो अल्पसंख्यक समुदाय बहुसंख्यक समुदाय के ऊपर स्थित का हो जाएगा।
– रिपोर्ट अमित कुमार रवि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।