20 अगस्त से दोबारा शुरू होंगे सरकारी और निजी कॉलेज में प्रवेश: प्रवेश और सीएलसी के लिए मिलेंगे 11 दिन

मध्यप्रदेश/ शाजापुर- अब तक चार बार हो चुकी प्रवेश प्रक्रिया के बाद एक बार फिर से कॉलेज में प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा विभाग ने मौका दिया है। इस बार उच्च शिक्षा विभाग ने 20 से 31 अगस्त तक का समय सरकारी और निजी कॉलेज में विद्यार्थियों को प्रवेश के लिए व्यवस्था की है। बकायदा इस संबंध में आदेश जारी किए गए है। जो विद्यार्थी पहले चारों चरण में प्रवेश लेने से वंचित रह गए थे, वे अब पांचवे चरण में प्रवेश ले सकते है। साथ ही ऑनलाइन प्रवेश के लिए सीलसी द्वितीय चरण की समय सारणी जारी है। प्रवेश पंजीयन 20 से प्रारंभ होंगे एवं शुल्क भुगतान की अंतिम तिथि 31 अगस्त होगी।
राज्य शासन उच्च शिक्षा विभाग मंत्रालय की ओर से जारी आदेश में 13 अगस्त तक स्नातक एवं स्नातकोत्तर कक्षाओं में ऑनलाइन प्रवेश समय सारणी में 16 अगस्त तक शुल्क भुगतान के लिए वृद्धि की गई थी। इस दौरान 14 अगस्त को ही फीस जमा करने वाली लिंक बंद हो जाने से विद्यार्थियों को परेशानी हो रही थी।

गौरव व्यास शाजापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।