14 लाख की अवैध शराब सहित तीन आरोपियों को एक दस टायरा ट्रक के साथ किया गिरफ्तार

मुज़फ्फरनगर : जनपद मु नगर की थाना शहर कोतवाली पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता।
मुखबिर खास की सूचना पर अवैध शराब का बड़ा जखीरा बरामद किया गया । अंग्रेजी शराब की 175 पेटी मय दस टायरा ट्रक के साथ पकड़ी,पकड़ी गई शराब की कीमत लगभग साढ़े 14 लाख रुपये आंकी गई है जबकि मौके से तीन आरोपी भी पकड़े गए हैं ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना शहर कोतवाली में हुई प्रेस वार्ता के दौरान एस पी सिटी ओमबीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की थाना शहर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर काली नदी के पास शामली रोड की तरफ से आते हुए चेकिंग के दौरान एक 10 टायर ट्रक जिसमें आगे पीछे अलग अलग नंबर प्लेटें लगाई गई थी को रोक लिया।

जब पुलिस ने ट्रक को चेक किया तो पुलिस ने पाया कि ट्रक के अंदर पंतजलि के सामानों के बीच हरियाणा राज्य से तस्करी कर अवैध रूप से अंग्रेजी शराब लाई जा रही थी।पुलिस को ट्रक में कुल 175 पेटी (इम्परल ब्लू) हरियाणा मार्का बरामद हुई जिसकी बाजार में साढे 14 लाख कीमत आंकी गई है पुलिस ने बताया की यह शराब हरियाणा से बिहार जा रही थी।

पुलिस ने ट्रक से तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है जिनके नाम शहजाद पुत्र रहमत निवासी ग्राम तिसंग थाना जानसठ ,मो0 वसीम पुत्र जुल्फाम निवासी सांगाथेडा थाना गंगोह जनपद सहारनपुर,
रजनीश पुत्र पाला निवासी मामोर थाना कैराना जनपद शामली बताएं है पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों के विरुद्ध सम्बंधित मामले में कार्यवाही करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है ।

शराब पकडने वाली पुलिस टीम में अनिल कपरवान प्रभारी निरीक्षक थाना शहर कोतवाली, उपनिरीक्षक कपिल देव ,कां सौरभ ,दिनेश आदि

रिपोर्ट भगत सिंह ,मुजफ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।