गाड़ियों से तेल चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार: 700 लीटर डीज़ल बरामद

* दस टायरा ट्रक व दो तमंचे 5 जिन्दा व खोका कारतूस खोका भी किए बरामद

* जबकि उनका एक साथी भागने में कामयाब रहा

मुज़फ्फरनगर / तितावी- वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशा निर्देशनों के अनुपालन में थाना तितावी पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता जिसके चलते गाड़ियों से डीज़ल चुराने वाले शातिर तीन अभियुक्तों को पकड़ा गया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार के दिशा निर्देशनो के अनुपालन एंव
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी फुगाना के कुशल पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष तितावी सूबे सिंह द्वारा अपनी टीम के साथ मुखबिर खास की सूचना पर थाना तितावी क्षेत्र में हिंडन नदी पुल पर चैकिंग के दौरान बाद मुठभेड़ में हाईवे पर खड़ी गाड़ियों से तेल व सामान चोरी करने वाले गैंग के तीन शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जबकि उनका एक साथी पुलिस टीम पर फ़ायरिंग करते हुए मोके से भागने में सफल रहा।

पकड़े गए तीनो आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 2 तमंचे 315 बोर , 5 जिन्दा दो खोका कारतूस सहित एक चाकू भी बरामद किया है ।पकड़े गए तीनो आरोपियों ने पुलिस पूछ ताछ में अपने नाम मुकर्रम पुत्र अलीमुद्दीन निवासी सिवाल खास मौहल्ला महताब कॉलोनी थाना जानी जनपद मेरठ , महताब पुत्र असरफ अली निवासी कुल्हेड़ी थाना चरथावल मु नगर, इसराइल पुत्र मुन्त्याज निवासी जौला थाना बुढ़ाना जनपद मु नगर बतायें है जबकि फरार आरोपी का नाम बेटी उर्फ़ समसाद पुत्र मीरहसन निवासी जौला थाना बुढ़ाना मु नगर है।

पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से एक दस टायरा ट्रक बिना नम्बर , 700 ली डीज़ल चोरी किया हुआ , डीज़ल निकालने के उपकरण सहित दो तमंचे 315 बोर 5 जिन्दा व् दो खोका कारतूस , एक चाकू आदि पकड़ा गया है ।पुलिस ने बताया की पकड़े गए तीनो आरोपी होटलों , सड़कों पर खड़ी गाड़ियों से रात के समय डीज़ल चोरी किया करते थे ।चोरी में प्रयुक्त दस टायरा ट्रक के सम्बन्ध में भी जाँच पड़ताल की जायेगी कि आखिर ट्रक किसका और कहाँ का है ।पुलिस ने सभी आरोपियों के विरुद्ध सम्बंधित मामले में कार्यवाही करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।