सौभाग्यम रिजॉर्ट्स में आयोजित होली मिलन में भजन संध्या और फूलों की होली का उठाया गया लुफ्त

जग में सुंदर हैं दो नाम चाहे कृष्ण कहो या राम

सीतापुर- सीतापुर के बिसवां नगर के सेठ गंज स्थित सौभाग्यम रिसॉर्ट में होली मिलन के अवसर पर आयोजित भजन संध्या कार्यक्रम में नगर वासियों ने फूलों की होली का आनंद लिया और एक दूसरे से गले मिलकर मिटाए गिले शिकवे।
वरिष्ठ पत्रकार, समाजसेवी व व्यवसायी मोहित जायसवाल के द्वारा सौभाग्यम रिजॉर्ट में होली मिलन के अवसर पर आयोजित भजन संध्या में नगर के प्रतिष्ठित लोग परिवार के साथ शामिल हुए। प्रख्यात भजन गायक अनुराग रोशन ने शक्ति,ज्ञान,भक्ति एवं विजय के देवता भक्तों के रक्षक बल,बुद्धि और विद्या के दाता हनुमान जी का स्मरण करते हुए भजन संध्या का शुभारंभ किया। उनके गाए भजन जग में सुंदर हैं दो नाम चाहे कृष्ण कहो या राम,श्याम पिया मोरी रंग दे चुनरिया,हमने गंगा पार किया तुम भाव के पार लगा देना आदि तमाम अमृतमयी मनमोहन भजनों पर भक्तों ने नृत्य करते हुए जमकर लुत्फ उठाया और फूलों की होली खेली।
भजन संध्या कार्यक्रम में उपजिलाधिकारी बिसवां मनीष कुमार, इंस्पेक्टर अनिल सिंह, व्यावसायी कृतिन जायसवाल,प्रदीप कुमार(आर्य जी),भाजपा नेता मन्नू जैन,विशाल गुप्ता अमित जायसवाल,आराध्य शुक्ला,अभिषेक मेहरोत्रा सचिन गुप्ता पप्पू सिंह,राजकुमार जैन(बज),ऋतुराज सिंह, बबलू वर्मा अमझला अनुपम जायसवाल श्वेता रानी जायसवाल सीमा सिंह निधि सिंघल तरनजीत कौर सहित काफी बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

– सीतापुर से रामकिशोर अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।