सीजेएम कोर्ट में लगी भीषण आग:कचहरी में मचा हडकंप

शाहजहांपुर – शाहजहांपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब सीजीएम कोर्ट में भीषण आग लग गई। आग लगने से कचहरी परिसर में हड़कंप मच गया। कोर्ट मे आग की खबर लगते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए जहां अफसरो ने दमकल की गाडियो को बुलवाया गया। एक घण्टे की कडी मशक्कत के बाद 4 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

जानकारी के अनुसार घटना थाना सदर बाजार के सीजीएम कोर्ट की है जहां कोर्ट परिसर के अंदर अचानक आग लग गई आग लगने से केस की सैकड़ों फाइलें जलकर खाक हो गई जब तक दमकल की गाड़ी पहुंचती तब तक आग बेकाबू हो चुकी थी कड़ी मशक्कत के बाद 4 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। इस दौरान जिले के कई अफसर और पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए जहां आग बुझाने केे इंतजाम किये जाने लगे। मौके पर पहुचे अफसरो का कहना है कि आगग लगने की घटना की जांच की जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि किसी अपराधी ने अपने केस की फाइलों और सबूतो को नष्ट करने के लिये इस वारदात को अंजाम दिया है। करीब 50 हजार महत्वपूर्ण फाईलो के जलने की आशंका जाहिर की गई जो एक साजिश के तहत जलाई गई है। फििलहा पुलिस और प्रशासन के अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं वही कोर्ट के जज ने इस घटना की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं।
– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।