पीएम की रैली का अधिकारियों संग लिया जायजा

आजमगढ़ – भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह व प्रदेश कार्य समिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू ने जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी व एस. पी. रविशंकर छवि के साथ 14 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली की तैयारी के लिए मंदुरी रैली स्थल का निरिक्षण किया। भजपा नेताओं ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत ही नहीं विश्व के सबसे लोकप्रिय नेताओं मे से एक है उनकी लोकप्रियता को देखते हुए जनसैलाब का उमडना तय है। इसी बात इतनी भारी भीड़ की सुविधा और सुरक्षा को ध्यान में रखकर प्रशासन भी तैयारी में कोइ कोर कसर नहीं छोडना चाहता। वहीँ भाजपा नेताओं ने भी प्रशासन के साथ अपना पूरा सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया ।
जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ,एस. पी.रविशंकर छवि और भाजपा पदाधिकारीयो के साथ मिलकर यह तय किया कि मौसम को देखते हुए रैली का कार्यक्रम मंदुरी हवाईपट्टी पर ही कराना उपयुक्त होगा। जिसके लिए टेंट लगाने वाले विशेषज्ञों की राय भी लीया गया । जिलाधिकारी ने पी.डब्ल्यू. डी.के अधिकारियों को भी कार्यक्रम की तैयारी के लिए निर्देश दिया। इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू ,कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा ,जिला महामंत्री ध्रुव सिंह, नगर अध्यक्ष विनय प्रकाश गुप्त, लक्ष्मण मौर्या ,हरीश तिवारी ,हरबंश मिश्रा, राकेश सिंह, गणेश शंकर मिश्रा व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।