गुपचुप तरीके से घर में रह रहे जिला बदर को किया गिरफ़्तार

मुज़फ्फरनगर / बुढ़ाना – थाना बुढ़ाना पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जो काफी समय से गौ कशी जैसे संगीन मामले में जहां जेल जा चूका है वहीं जिला मजिस्ट्रेट द्वारा जिला बदर भी चल रहा था लेकिन गुपचुप तरीके से रात के समय अपने घर आता जाता रहता था।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जहां एक तरफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनन्त देव तिवारी, एस पी देहात अजय सहदेव , सीओ बुढ़ाना हरिराम यादव के आदेशानुसार बुढ़ाना पुलिस ने क्षेत्र के वांछित बदमाशों, अपराधियों के विरुद्ध धर पकड़ अभियान छेड़ रखा है ।

वहीं दूसरी तरफ थाना प्रभारी बुढ़ाना प्रभाकर कैंतुरा के मार्ग दर्शन में क्षेत्र की चौकी गढ़ी सखावत के चौकी इंचार्ज एस आई धर्मेन्द्र कुमार द्वारा भी अपने चौकी क्षेत्र के वांछितों , बदमाशों , चोरों और लुटेरों के विरुद्ध धर पकड़ अभियान चला रखा है ।

आज भी चौकी इंचार्ज धर्मेन्द्र अपने चौकी क्षेत्र में चैकिंग करा रहे थे तभी मुखबिर खास की सूचना की एक जिला बदर व्यक्ति गुप् चुप तरीके से हर रोज अपने घर आता जाता रहता है और वह आज भी चौकी क्षेत्र से ही गुजरेगा जोकि एक शातिर अपराधी है तथा पहले भी गौ कशी के मामलों में जेल जा चूका है ।
सूचना को गम्भीरता से लेते हुए चौकी इंचार्ज धर्मेन्द्र मय हमराही गणों के साथ उक्त आरोपी की तलाश में जुट गए जैसे ही मुखबिर ने इशारा किया तभी चौकी इंचार्ज ने उक्त आरोपी को हिरासत में ले लिया और उसका नाम पता पूछा ।
पकड़े गए व्यक्ति ने पुलिस को अपना नाम सुक्का पुत्र इल्यास निवासी गांव जौला थाना बुढ़ाना बताया है जिस पर थाना पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ सम्बंधित मामले में कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट -भगत सिंह ,मुजफ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।